Meerut News: एआईएमआईएम ने किया कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन

Meerut News: एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी एवं जिलाध्यक्ष फहीम चौधरी एडवोकेट के नेतृत्व में पूर्व घोषित कार्यक्रम के मुताबिक एआईएमआईएम पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में जुटे और प्रदर्शन किा।

Sushil Kumar
Published on: 28 Aug 2024 10:47 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2024 12:13 PM GMT)
Meerut News ( photo- Newstrack)
X

Meerut News ( photo- Newstrack)

Meerut News: रामगिरी महाराज की ओर से पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर आज यहां मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने ऐसा करने वाले की गिरफ्तारी की मांग भी की।एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी एवं जिलाध्यक्ष फहीम चौधरी एडवोकेट के नेतृत्व में पूर्व घोषित कार्यक्रम के मुताबिक एआईएमआईएम पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में जुटे और प्रदर्शन किा। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन दिया।


इस मौके पर एआईएमआईएम नेताओं ने कहा , "हमारे पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।हमारी सरकार से मांग है गंगागिरी महाराज को फ़ौरन हिरासत में लिया जाए। आरोपी महाराज पर एफआईआर तो दर्ज कर ली गई है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि 14 अगस्त को नासिक महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज द्वारा मुहम्मद साहब की शान में विवादित ब्यान व अपशब्द बोले जाने से हिन्दुस्तान के मुसलमानों,शांतिप्रिय व इंसाफ पसंद लोगो की भावनाये आहत हुई व गुस्सा एवं रोष है।क्यूंकि मुहम्मद साहब ने पूरा जीवन शांति,भाईचारा, इंसानियत व वतनपरस्ती का सन्देश पूरी दुनिया के सभी धर्मो के लोगो को दिया और विश्व में सभी समाज के लोगो ने उनको पैगंबर, मेसेन्जर ऑफ़ गॉड माना है पूरी दुनिया मुहम्मद साहब का एहतराम सम्मान करती है।


परन्तु रामगिरी महाराज व पूर्व में भी अनेको इस तरह के मानसिक बीमार लोगो द्वारा मुहम्मद साहब के बारे में गलत ब्यानी की जाती रही है कही न कही इस तरह के लोगो को संगठनों और सरकारों का सरंक्षण प्राप्त होता रहा है। बता दें कि नासिक जिले में सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान रामगिरी महाराज ने कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। प्रदर्शन में एआईएमआईएम किठौर विधानसभा अध्यक्ष आदिल, समुद्दीन सैफी, फुरकान खरदोनी, नईम अहमद, शाहरुख़ अंसारी, कमालुद्दीन सैफी, मुनव्वर तोमर, दानिश चोहान, खालिद तस्लीम, असजद हयाती, शाह क़मर तुफैल,शमशाद अंसारी, फहीम अंसारी,यासर अंसारी,फज़ल करीम (पार्षद) गुड्डू अंसारी (पार्षद), नदीम अंसारी, डॉ उवेश आदिल अंसारी, मो बिलाल, उमर हबीब, रियाज़ सलमानी, डॉ सईद रमजानी आदि मौजूद रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story