×

Meerut News: पार्षद पति ने इतनी पी ली शराब कि होश खो बैठा, वीडियो हुआ वायरल

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पार्षद पति ने खुशी में पी या फिर गम में पता नहीं। लेकिन, इतनी पी ली कि नशे में खुद को काबू में नहीं कर सके और सड़क किनारे गिर पड़े। पास खड़े लोगो ने यह नजारा देखा तो किसी तरह पार्षद पति को सड़क से उठाकर घर पहुंचाया।

Sushil Kumar
Published on: 2 July 2023 10:14 AM GMT

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पार्षद पति ने खुशी में पी या फिर गम में पता नहीं। लेकिन, इतनी पी ली कि नशे में खुद को काबू में नहीं कर सके और सड़क किनारे गिर पड़े। पास खड़े लोगो ने यह नजारा देखा तो किसी तरह पार्षद पति को सड़क से उठाकर घर पहुंचाया। इस दौरान किसी ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। बस फिर क्या था पूरे शहर में पार्षद पति के चर्चे हैं।

एआईएमआईएम की पार्षद के हैं पति

जिन पार्षद पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उनका नाम हसन अब्बासी है। हसन अब्बासी की पत्नी शमीम ताजा नगर निकाय चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के टिकट पर वार्ड 76 (श्याम नगर पश्चिमी) से चुनाव जीत कर पार्षद बनी थीं। वायरल वीडियो में शमीम के पति हसन अब्बासी एक घर के बाहर चौखट पर नशे में धुत होकर बैठे दिख रहे हैं। थोड़ी ही देर बाद वह उठने की कोशिश करते हैं मगर फिर लड़खड़ाते हुए नीचे सड़क पर गिर पड़ते हैं। सूत्रों ने यह घटना 30 जून यानी ईद से अगले दिन की बताई है।

पति की हरकत से शर्मिन्दा पार्षद

फिलहाल, पति की इस हरकत से शर्मिन्दा पार्षद का इस मामले में अभी तक कोई बयान या सफाई सामने नहीं आई है। हालांकि इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी का बयान सामने जरुर आया है जिसमें उन्होंने यह तो माना है कि वार्ड 76 से उनकी पार्टी की ही शमीमा बेगम पार्षद हैं। लेकिन उन्होंने वायरल वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की यह कहते हुए शिनाख्त करने से इंकार कर दिया कि हमारे पास शमीम को उनका देवर अली चुनाव लड़ाने को लाए थे। इसलिए हम पार्षद पति के नाम से तो वाकिफ हैं। लेकिन शक्ल से नहीं। लिहाजा वो इस बारे में कुछ कह नहीं सकते।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story