×

Meerut News: एथलीट अनु रानी के स्वागत समारोह में पड़ा खलल, भाई दुर्घटना में घायल

Meerut News: अन्नू रानी ने एशियन गेम्स में महिलाओं की भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। शनिवार सुबह अनु रानी मेरठ पहुंची थीं। परिजन व ग्रामीण अन्नू रानी के स्वागत की तैयारी में जुटे थे।

Sushil Kumar
Published on: 7 Oct 2023 10:40 AM GMT
Athlete Anu Ranis welcome ceremony disrupted, brother injured in accident
X

एथलीट अनु रानी के स्वागत समारोह में पड़ा खलल, भाई दुर्घटना में घायल: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे सरधना के बहादरपुर गांव निवासी एथलीट अन्नू रानी आज अपने गांव पहुंची। एशियन गेम्स में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली अन्नू का मेरठ के परतापुर से कंकरखेड़ा तक भव्य स्वागत किया गया। इसी दौरान अन्नू का भाई जितेंद्र कुमार व उसका एक साथी सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने के कारण स्वागत समारोह में खलल पड़ गया।

घटना के समय अनु का भाई जितेंद्र अपने एक दोस्त अंकित के साथ बाइक से घर का सामान लेने के लिए जा रहे था। इसी बीच सरधना की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सिर में चोट लग जाने के कारण घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है।


अन्नू रानी ने एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता है

उधर, अनु के गांव बहादुरपुर में जैसे ही इस घटना का लोगों को पता लगा तो वहां स्वागत समारोह की तैयारी कर रहे लोग व परिजन कैलाश अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े। बता दें कि सरधना थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी अन्नू रानी ने एशियन गेम्स में महिलाओं की भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है।


शनिवार सुबह अनु रानी मेरठ पहुंची थीं। परिजन व ग्रामीण अन्नू रानी के स्वागत की तैयारी में जुटे थे। इधर शहर में एशियन गेम्स में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली अन्नू का मेरठ के परतापुर से कंकरखेड़ा तक भव्य स्वागत किया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story