×

Meerut News: बदन सिंह बद्दो फिर हुआ एक्टिव, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके पूर्व DGP के लिए कहा-मुझे मार नहीं पाया तो डिस्टर्व करने को मेरे बेटे के पीछे लग गया

Meerut News: पोस्ट में लिखा है कि जिस ताकत के दम पर पूर्व डीजीपी जुल्म कर रहा है, यह ताकत सरकार, सत्ता, नौकरशाहों और मीडिया के कंधों पर टिकी है। जिसकी एक्सपायरी डेट है। अंत में लिखा है कि मेरी हिम्मत और ताकत मेरे अपने कंधों पर टिकी है, जिसकी कोई भी एक्सपायरी डेट नहीं है।

Sushil Kumar
Published on: 22 Sep 2023 5:10 PM GMT
Meerut News: बदन सिंह बद्दो फिर हुआ एक्टिव, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके पूर्व DGP के लिए कहा-मुझे मार नहीं पाया तो डिस्टर्व करने को मेरे बेटे के पीछे लग गया
X

Meerut News: यूपी के मोस्ट वांटेड माफिया बदन सिंह बद्दो एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है। बदन सिंह बद्दो के इंस्टाग्राम हैंडल पर डाले गए पोस्ट में बद्दो ने बेटे का पुराना फोटो इंस्टाग्राम पर डाला है और लिखा है कि मैं ज्यादा नहीं पढ़ पाया। दुनिया का हर व्यक्ति यह चाहता है कि जो उसका परवरिश में कमी रह गई है। वो अपने बच्चो में पूरा करे। मेरी भी यही सोच थी। मेरा बेटा कई बड़े स्कूलों में पढ़ाई कर चुका है। वह आगे पढ़ाई करने विदेश जाने वाला था, लेकिन पुलिस के आला अधिकारी के कहने पर मेरठ पुलिस ने उसे भी आरोपी बना दिया और मुकदमे में नामजद किया।

उसने पोस्ट में एक पूर्व डीजीपी के नाम का उल्लेख करते हुए कहा कि जब पूर्व डीजीपी मुझे मार नहीं पाया तो डिस्टर्व करने के लिए मेरे बेटे के पीछे लग गया। पोस्ट में लिखा है कि जिस ताकत के दम पर पूर्व डीजीपी जुल्म कर रहा है, यह ताकत सरकार, सत्ता, नौकरशाहों और मीडिया के कंधों पर टिकी है। जिसकी एक्सपायरी डेट है। अंत में लिखा है कि मेरी हिम्मत और ताकत मेरे अपने कंधों पर टिकी है, जिसकी कोई भी एक्सपायरी डेट नहीं है। बद्दो ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है।

बदन सिंह बद्दो पुलिस अभिरक्षा से चल रहा फरार

बद्दो 28 मार्च 2019 को फर्रुखाबाद पुलिस अभिरक्षा से मेरठ में फरार हो गया था। तब से यूपी पुलिस एसटीएफ और तमाम एजेंसियां बदन सिंह की तलाश में जुटी हुई हैं, लेकिन उसका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने बदन सिंह पर शिकंजा कसने के लिए उसके दोस्तों और जरायम के साथियों पर खूब कार्रवाई की। कई बेनामी संपत्तियों और बदन सिंह का आलीशान महल भी ध्वस्त कर दिया, लेकिन, बदन सिंह का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

बदन सिंह बद्दो की महंगी लाइफस्टाइल

इतना ही नहीं महंगी लाइफस्टाइल और बेहद शातिर बदन सिंह बद्दो यूपी पुलिस को चैलेंज करने से नहीं चूक रहा है। एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट ने बदन सिंह को हमेशा चर्चाओं में रखा है। साथ ही यूपी पुलिस के लिए हर बार एक नया चैलेंज बदन सिंह तैयार कर देता है। आपको बता दें कि योगी सरकार माफिया बदन सिंह बद्दो की गिरफ्तारी पर पांच लाख रुपए का इनाम घोषित कर चुकी है। बद्दो मेरठ जिले के टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित बेरीपुरा गांव का रहने वाला है। वह 28 मार्च 2019 से फरार है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story