Meerut News: पुलिस छापामारी में बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में मिलावटी अवैध तेल बरामद

Meerut News: छापामारी के दौरान यहां पर भारी मात्रा में तेल के ड्रम मिले हैं। मौके से पुलिस को कुछ केन भी मिले हैं। इस संबंध में जिला पूर्ति अधिकारी को सूचना दे दी गई है।

Sushil Kumar
Published on: 2 Oct 2024 8:19 AM GMT
Meerut News
X

छापेमारी में बरामद ड्रम (Pic: Newstrack)

Meerut News: जिले में पुलिस ने छापामारी कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डीजल व पेट्रोल के अवैध गोदाम पर छापा मारा। जहां से पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में तेल से भरे ड्रम बरामद किये हैं। सूचना के बाद आपूर्ति विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अवैध डीजल व पेट्रोल के सैंपल लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। गोदाम मालिक फरार बताया जा रहा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

भारी मात्रा में तेल के ड्रम बरामद

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह थाना ब्रह्मपुरी पुलिस को सूचना मिली कि अंजुम पैलेस के पास एक गोदाम में अवैध तेल का भंडार है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम गठित की गई,जिसके द्वारा छापामारी की गई है। छापामारी के दौरान यहां पर भारी मात्रा में तेल के ड्रम मिले हैं। मौके से पुलिस को कुछ केन भी मिले हैं। इस संबंध में जिला पूर्ति अधिकारी को सूचना दे दी गई है।

मुखबिर की सूचना पर हुई छापेमारी

उधर,थाना पुलिस के अनुसार ब्रह्मपुरी थाना पुलिस को बुद्धवार सुबह मुखबिर ने बताया कि लिसाड़ी रोड का रहने वाला हाजी मिन्नी काफी समय से अवैध पेट्रोल और डीजल बनाकर भारी पैमाने पर उसकी अवैध सप्लाई कर रहा है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद ब्रह्मपुरी पुलिस ने सिटी गार्डन में अवैध डीजल पेट्रोल के गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी संख्या में अवैध पेट्रोल और डीजल बरामद कर लिया। आरोपी द्वारा आबादी के बीचो-बीच काफी समय से अवैध गोदाम चलाया जा रहा था।

बता दें कि मेरठ पुलिस द्वारा इससे पहले भी तेल चोरी एवं नकली और मिलावटी तेल के अवैध कारोबार का कई बार खुलासा कर चुकी है। बावजूद इसके तेल के इस अवैध कारोबार पर रोक नहीं लग सकी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story