×

Meerut News: टीवी के राम यानी अरुण गोविल भाजपाइयों को अपनी जुबानी सुना रहे रामायण के प्रसंग, भावविभोर हुए भाजपाई

Meerut News: मेरठ हापुड लोकसभा सीट के प्रत्याशी अरुण गोविल ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आवास पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने काफी देर तक वार्ता के बीच रामायण मंचन के कई प्रसंग भी सुनाए।

Sushil Kumar
Published on: 29 March 2024 11:45 AM GMT
BJPs Meerut Hapur Lok Sabha seat candidate Arun Govil is narrating the stories of Ramayana to the BJP people
X

 भाजपा से मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के प्रत्याशी अरुण गोविल भाजपाइयों को अपनी जुबानी सुना रहे रामायण के प्रसंग: Photo- Newstrack

Meerut News: भाजपा से मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के प्रत्याशी अरुण गोविल इन दिनों मेरठ के भाजपाइयों को अपनी जुबानी रामायण के चर्चित प्रसंग सुना रहे हैं। टीवी सीरियल रामायण के राम यानी अरुण गोविल जब कलाकार के अंदाज में इन प्रसंगों को सुनाते हैं तो सुनने वाले भाजपाई भी भावविभोर हो जाते हैं। जिस तरह से अरुण गोविल अपनी जुबानी रामायण के महत्वपूर्ण प्रसंग भाजपाइयों से मिलकर उन्हें सुनाने में लगे हैं उससे लगता यही है कि इस बार मेरठ के लोगो को चुनावी मंच से प्रसिद्ध टीवी शो रामायण के कई प्रसंग टीवी के राम यानी अरुण गोविल की जुबानी सुनने को मिलेंगे।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले रामायण के राम अरुण गोविल

दरअसल, गुरुवार को भाजपा से मेरठ हापुड लोकसभा सीट के प्रत्याशी अरुण गोविल ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आवास पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने काफी देर तक वार्ता के बीच रामायण मंचन के कई प्रसंग भी सुनाए। उनके इन प्रसंगों को सुनकर इस दौरान मौजूद कैंट विधायक अमित अग्रवाल, लोकसभा प्रभारी कमल दत्त शर्मा, सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल, मनोज पोसवाल, पार्षद सुमित मिश्रा, गौ रक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व पार्षद संजीव अग्रवाल भावविभोर हो गए।

अरुण गोविल ने बताया 'रामायण' में काम का अनुभव

'रामायण' में भगवान राम के अपने रोल के बारे में पूछने पर अरुण गोविल का कहना था कि उस वक्त मैं फिल्मों में अच्छा काम कर रहा था, लेकिन इसके बाद मैं फिल्मों में काम नहीं कर पाया। उस वक्त मुझे लगा कि यह मेरे लिए घाटा हो गया है, लेकिन अब अहसास होता है कि अगर मैंने 500 फिल्में भी की होतीं, तब भी मुझे जो प्यार और सम्मान मिलता है वह नहीं मिल पाता।' बता दें कि रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' को पहली बार 1987 में टीवी पर प्रसारित किया गया था। दूरदर्शन पर आने वाले इस सीरियल के टीवी पर आते ही सड़कें और गलियां सुनसान हो जाती थीं। इस सीरियल ने इसमें काम करने वाले हर कलाकार को हमेशा के लिए अमर बना दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story