×

Meerut News: मेरा टिकट कटा, पर मैं नाराज नहीं हूं- विनीत अग्रवाल शारदा

Meerut News: विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मेरठ को राम स्वरूप अरुण गोविल मिले हैं और यह अत्यंत हर्ष की बात है, जैसे राम लला की घर वापसी हुई है वैसे ही अरुण गोविल की हुई।

Sushil Kumar
Published on: 8 April 2024 5:15 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: मेरठ के राधा गोविंद मंडप में हुए व्यापारी सम्मेलन में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा का मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर टिकट कटने का दर्द आज छलक ही उठा। हालांकि उन्होंने कहा कि लोग कहते है कि विनीत शारदा नाराज़ है मेरा टिकट कटा पर में नाराज़ नहीं हूँ। पार्टी मेरी माँ है अपनी पार्टी मां के आदेश पर में 24 घण्टे अरुण गोविल के साथ हूँ उन्हें जिताना मेरा संकल्प है। इस मौके पर भाजपा व्यापारी नेता ने व्यापारियों से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया।

उन्होंने कहा मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही मेरठ के पार्टी प्रत्याशी अरुण गोविल को भी मेरठ से जिताना है। विनीत शारदा ने कहा कि पहले व्यापारियों का उत्पीड़न होता था, रंगदारी वसूल की जाती थी, गुंडा टैक्स लिया जाता था, लेकिन आज हालात बदल चुके हैं आज यहां के व्यापारी फल फूल रहा है, चाहे व्यापारी का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस हो या व्यापारी बोर्ड का गठन हो ये सब भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया गया है।

इस मौके पर सम्मेलन के मुख्य अतिथि व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में व्यापारी को सरकार की रीढ़ बताया। उन्होंने कहा व्यापारी ही सरकार को सबसे ज्यादा टैक्स देता है। जिससे निरन्तर विकास के कार्य हो रहे है। देश एवं प्रदेश में सडको का जाल बिछया गया। आज विदेशी कम्पनिया भारत में उद्योग स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपने अपने क्षेत्र में संगठित होकर अपना कार्य करते रहे।

उन्होंने कहा कि मेरठ को राम स्वरूप अरुण गोविल मिले हैं और यह अत्यंत हर्ष की बात है, जैसे राम लला की घर वापसी हुई है वैसे ही अरुण गोविल की हुई अपने घर मेरठ वापसी हुई है। इसलिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोटो से जीतना है, आगे अपील करते हुए उन्होंने कहा मोदी सरकार व्यापारी के हितो के लिए बहुत ज्यादा जरूरी है इसलिए भारी मतों से अपने प्रत्याशी को जीताए और एक बार फिर मोदी सरकार को वापस लाए। इस अवसर कार्यक्रम संयोजक प्रदेश प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा, महानगर संयोजक अनिल अग्रवाल कमल ठाकुर, पवन मित्तल, अजय गुप्ता, कपिल अग्रवाल, विजय आनंद, दलजीत सिंह हज़ारो की संख्या में व्यापारी महाकुंभ हुया उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story