Meerut News: भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा ने की छात्रा कीर्ति के भाई को नौकरी देने की घोषणा

Meerut News: विनीत शारदा ने कहा कि वह सरकारी नौकरी दिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे लेकिन उन्होंने कीर्ति के भाई को अपनी कपड़े की फैक्ट्री में अच्छी नौकरी देने की घोषणा की।

Sushil Kumar
Published on: 2 Nov 2023 3:05 PM GMT
BJP leader Vineet Sharda announced to give job to student Kirti Singh brother
X

BJP leader Vineet Sharda announced to give job to student Kirti Singh brother

Meerut News: हापुड में आज भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने गुरूवार को पन्नापुरी निवासी छात्रा कीर्ति सिंह के परिजनों से उनके निवास पर मुलाकात कर सात्वंना दी। उन्होंने कीर्ति सिंह के पिता के आवाह्न पर अपनी मेरठ स्थित फैक्ट्ररी में कीर्ति के भाई को नौकरी देने की घोषणा की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सरकारी नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया।

कौन है कीर्ति सिंह?

बता दें कि हापुड़ के पन्नापुरी निवासी रविंद्र की बेटी और गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की होनहार छात्रा कीर्ति के साथ घटना 27 अक्तूबर की शाम सहेली दीक्षा के साथ घर जा रही थी। पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो उसका हाथ पकड़कर बाहर की ओर खींच दिया। वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मोबाइल फोन बदमाश के हाथ में आ गया। बदमाश मोबाइल लूटकर भाग गए थे। सहेली और ऑटो चालक ने कीर्ति को अस्पताल में भर्ती कराया था। रविवार की शाम गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया था।

भाई को दी अपनी फैक्ट्री में नौकरी

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा गुरूवार को पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह के निवास पर पहुंचे। उन्होंने कीर्ति के परिजनों को सात्वंना देकर बेटी के उत्साह की प्रशंसा की। इस दुखद घटना पर माता-पिता समेत अन्य परिजनों के लिए अपना दुख प्रकट किया। इसपर कीर्ति के पिता ने अपने बेटे के लिए सरकारी नौकरी की इच्छा जताई। इसपर विनीत शारदा ने कहा कि वह सरकारी नौकरी दिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे लेकिन उन्होंने कीर्ति के भाई को अपनी कपड़े की फैक्ट्री में अच्छी नौकरी देने की घोषणा की। इसपर कीर्ति के पिता ने उनका धन्यवाद किया। इसके बाद विनीत शारदा घायल कीर्ति को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगाकर अपने साहस का परिचय देने वाली उसकी सहेली दीक्षा जिंदल के गांधी गंज स्थित निवास पर पहुंचे।

मौके पर ये रहे मौजूद

वही विनीत शारदा ने दीक्षा जिंदल की बहादुरी की प्रशंसा कर उत्सावर्धन किया। इसके बाद विनीत शारदा शहर के व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर पहुंचे और उनका हाल चाल जाना, इस मौके पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय अध्यक्ष विनोद गुप्ता, जिलाध्यक्ष अशोक बबली, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष कपिल सिंघल, जिला महामंत्री भाजपा मोहन सिंह आदि शामिल रहे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story