Meerut News : भाजपाइयों ने की सेवानिवृत्त जज रवि मलहोत्रा की ‘संदिग्ध मौत’ की निष्पक्ष जांच की मांग

Meerut News : मेरठ के जुवेनाइल कोर्ट से सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा की संदिग्ध मौत का मामला गरमाने लगा है। दरअसल, सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा की मौत के मामले में परिवार के साथ ही भाजपाइयों को साजिश का शक है।

Sushil Kumar
Published on: 3 July 2024 3:08 PM GMT
Meerut News : भाजपाइयों ने की सेवानिवृत्त जज रवि मलहोत्रा की ‘संदिग्ध मौत’ की निष्पक्ष जांच की मांग
X

Meerut News : मेरठ के जुवेनाइल कोर्ट से सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा की संदिग्ध मौत का मामला गरमाने लगा है। दरअसल, सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा की मौत के मामले में परिवार के साथ ही भाजपाइयों को साजिश का शक है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन टांडा से मिलकर जांच की मांग की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया है कि मामले की पूरी तफ्तीश की जाएगी।

बता दें कि थाना टीपी नगर क्षेत्र के मधुबन कॉलोनी निवासी जुवेनाइल कोर्ट से सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा 27 जून को अचानक लापता हो गए थे। सोमवार को उनका शव दोपहर धौलाना थानाक्षेत्र के गांव देहरा में गंग नहर स्थित झाल में अटका मिला था। शव के पेट पर कुछ घाव नजर आ रहे थे। हालांकि पुलिस इसे कई दिन पुराना शव होने के कारण होना बता रही है। शुरुआती जांच केआधार पर पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है। जबकि परिजन घटना को हत्या बता रहे हैं।

घटना की निष्पक्ष जांच की मांग

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के कैंट विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज भाजपा कार्यकतार्ओं के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन टांडा से मिलकर घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है। भाजपा नेताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताया कि जब जज रवि मलहोत्रा का शव पुलिस को मिला तो उनके शव पर कुछ निशान थे। जबकि, हाथ में रस्सी बंधी हुई थी। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि रिटायर जज रवि मल्होत्रा की किसी ने हत्या की है।

जांच के लिए भेजा गया बिसरा

वहीं भाजपा नेताओं की बात सुनने के बाद एसएसपी विपिन ने इस मामले में उचित जांच करवाने की बात कही है। बता दें कि सेवानिवृत्त जज रवि मल्होत्रा की मौत का राज अब बिसरा रिपोर्ट से खुलेगा। पुलिस का कहना है कि सेवानिवृत्त जज की मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण बिसरा सुरक्षित रखकर जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story