Meerut News : हिंदू वाले बयान पर राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग को लेकर भाजपाइयों का प्रदर्शन

Meerut News : संसद सत्र के दौरान सोमवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है।

Sushil Kumar
Published on: 2 July 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 2 July 2024 11:36 AM GMT)
Meerut News : हिंदू वाले बयान पर राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग को लेकर भाजपाइयों का प्रदर्शन
X

Meerut News : संसद सत्र के दौरान सोमवार को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। मेरठ में आज भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को सनातन और भारत का अपमान बताते हुए उनकी संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की है।

बता दें कि राहुल गांधी ने सदन में बोलते हुए बीजेपी सांसदों की तरफ इशारा कर कहा था, आप हिन्दू नहीं, हिंसक हैं। बस राहुल गांधी के इसी बयान को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया। इसे लेकर मेरठ में बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी से माफी की मांग भी की है। अंकित चौधरी जो कि डीएन डिग्री काॅलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष भी है ने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है, लेकिन राहुल गांधी को मालूम नहीं कि हिंदू समाज इतना सहिष्णु है कि यह देश हिंदुओं का था, लेकिन सदा से यहां अनेक धर्मों का स्वागत किया है। हमारे देश की संस्कृति सभी धर्म का सम्मान करना सिखाती है और उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताया है।

राहुल गांधी के खिलाफ कर रहे प्रदर्शन

अंकित चौधरी ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, तब से बताइए कि किसी हिंदू ने किसी अन्य धर्म के साथ हिंसा की है या यहां से मार भगाया है? इसलिए आज गम यहां राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे। बीजेपी युवा मोर्चा नेता ने कहा कि राहुल गांधी को तुरंत समस्त भारतवासियों से माफी मांगनी चाहिए और लोकसभा सभापति ओम बिरला द्वारा राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए। इस मौके पर सौरभ शर्मा, कुलदीप वाल्मीकि पार्षद, कपिल जैन, जितेंद्र गुप्ता, नित्यम राजपूत, विषू गहलोत दिसू राजपूत, सौरभ राठी, अनुज चौधरी, मनोज गुप्ता, शिवा वैध, चिराग शर्मा, तरुण कश्यप, विवेक, अमित वर्मा आदि मौजूद रहे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story