Meerut: भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने परिवहन मंत्री को लिखा पत्र, रोडवेज बस शुरु कराने की मांग

Meerut News: भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने परिवहन मंत्री से अनुरोध किया कि बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध कराने का कष्ट करें।

Sushil Kumar
Published on: 22 Nov 2023 10:54 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल इन दिनों जनहित से जुड़े मामलो को लेकर काफी गंभीर हैं। ताजा मामला मेरठ तथा हापुड़ से बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जाने वाले भक्तगणों का है। भक्तगण इसकी मांग पिछले काफी अर्से से कर रहे थे। भक्तगणों की इस मांग को सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने देर से ही सही पर गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को पत्र लिखकर मेरठ तथा हापुड़ से बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए जाने वाले भक्तगणों के लिए मेरठ से हापुड़ होते हुए खाटू धाम के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध कराये जाने की मांग की है।

सीधी बस सेवा उपलब्ध कराने की मांग

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने प्रदेश के परिवहन मंत्री को लिखे पत्र में कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत मेरठ तथा हापुड़ से बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए बड़ी संख्या मे नियमित तौर पर भक्तगण राजस्थान के जनपद सीकर में खाटू धाम जाते हैं परंतु खाटू धाम के लिए सीधी बस सेवा न होने कारण इन यात्रियों को अत्यंत असुविधा का सामना करना पड़ता है। पत्र में उन्होनें परिवहन मंत्री से अनुरोध किया कि बाबा खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध कराने का कष्ट करें।

बता दें कि इससे पहले मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से उनके संसद भवन स्थित कार्यालय में मुलाकात कर गाजियाबाद और हापुड़ के बीच रैपिड रेल का कार्य शीघ्र शुरू कराने का अनुरोध कर चुके हैं। सांसद का कहना है कि संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत हापुड़ एक अन्य अत्यन्त महत्वपूर्ण नगर है तथा यह नगर जिला मुख्यालय होने के साथ ही आर्थिक संभावनाओं से भरा हुआ है। हापुड़ के महत्व का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में लगभग 37 हजार करोड़ के निवेश के प्रस्ताव आये हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story