×

भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने एसपी ट्रैफिक को दिया ज्ञापन, की ये मांग

Meerut News: भाजपा युवा मोर्चा नेता अंकित चौधरी ने कहा कि यातायात पुलिस द्वारा शहर के प्रत्येक चौराहों पर वाहन चैकिंग के नाम पर बस लोगों को रोकती है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Jun 2024 10:59 AM GMT
meerut news
X

भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने एसपी ट्रैफिक को दिया ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर में अवैध टैंपो-टैक्सी स्टैंड की निंदा करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में मंगलवार को मेरठ में विरोध प्रदर्शन कर एसपी ट्रैफिक को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि अवैध टैंपो-टैक्सी स्टैंड पर वाहन चालक बेखौफ होकर सड़क पर आड़ा-तिरछा वाहन खड़ा करके सवारी भरते रहते है। ऐसे में जाम के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

भाजपा युवा मोर्चा नेता अंकित चौधरी ने कहा कि यातायात पुलिस द्वारा शहर के प्रत्येक चौराहों पर वाहन चैकिंग के नाम पर बस लोगों को रोकती है। लेकिन,डग्गामर बसों, अवैध टैंपो-टैक्सी स्टैंड के खिलाफ कार्यवाही करने से बचती है। ऐसा तब हो रहा है, जब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से सख्त आदेश दिए गए थे। इसमें राजस्व को नुकसान पहुंचाने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई व अनाधिकृत तौर पर संचालित हो रहे अवैध स्टैंड को हटाने व कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।

भाजपा युवा मोर्चा नेता के अनुसार शहर के एकमात्र बड़े पार्क सूरजकुंड पर शहर के चारों तरफ से लोग घमने आते हैं। यहां पर पिछले करीब 10 दिन से ई-रिक्शा टैंपो का नया अड्डा खुला हुआ है। जिसके कारण शाम पांच बजे के बाद यहां जाम के हालात पैदा हो जाते हैं। बावजूदइसके पुलिस अभी तक मूक दर्शक बनी हुई है।

इसी तरह दिल्ली रोड पर मेट्रो प्लाजा से लेकर फुव्वारा चौक तक एक नया टैक्शी स्टैंड संचालित है। जिसे वहां पूरे दिन जाम लगा रहता है। लेकिन यहां पर भी तैनात पुलिसकर्मी मूक दर्शक बने हुए हैं। इस मौके पर अभिषेक निरभान, रोहतास शर्मा, शेखर, रिंकू वर्मा, सौरव पंडित, अमन, विवेक, मनोज गुप्ता हर्ष, तनु, नित्यम, कपिल जैन, अभिषेक जैन सौरव अत्री अमन उपाध्याय चिराग़ हर्ष पंडित गौरव गुप्ता और अभिषेक गुजर समेत कई भाजपा युवा मोर्चा नेता मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story