Meerut News: मेडिकल में तीमारदारों से मारपीट का मामला गरमाया, बाजेपी युवा मोर्चा नेताओं ने किया प्रदर्शन

Meerut News: जूनियर डॉक्टरो की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी डॉक्टरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Sushil Kumar
Published on: 25 Oct 2023 2:47 PM GMT
Meerut BJP Yuva Morcha Leaders
X

Meerut BJP Yuva Morcha Leaders (Photos - Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल कालेज के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में तीमारदारों की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर घटना में शामिंल आरोपी जूनियर डाक्टरों के खिलाफ धारा 3 (2) (5) अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम (दस साल या उससे अधिक के कारावास या जुर्माने का प्रविधान) के तहत कार्रवाई की भी मांग की।

उन्होंने कहा कि जूनियर डॉक्टरो की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी डॉक्टरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में आरोपी डॉक्टर महिलाओं सहित परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला करते नजर आ रहे हैं। भाजपा नेता ने आरोपी डॉक्टरों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

इसके अलावा आज पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है । वहीं एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने मामले में जांच कराने की बात कही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का आरोपी डॉक्टरों को संरक्षण मिला हुआ है । इसी के चलते पुलिस ने आरोपी डॉक्टरों पर मामूली धाराओं में मुकदमा कायम कर पल्ला झाड़ दिया।पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

उधर,मेडिकल कालेज के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में तीमारदारों की पिटाई के मामले की जांच के लिए गठित तीन सदस्यीय समिति ने आज दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये। बता दें कि मामले की जांच के लिए मेडिकल कालेज प्राचार्य डा. आरसी गुप्ता ने कल अस्थि रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डा. ज्ञानेश्वर टांक की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच समिति से तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देने को कहा था। बता दें कि सोमवार रात किला परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी पांच वर्षीय कुणाल पुत्र अंकित का अपने फूफा के यहां कमालपुर में चारा काटने वाली मशीन से अंगूठा कट गया था। जिसका उपचार कराने स्वजन मेडिकल कालेज आए थे। आरोप है कि जूनियर डाक्टरों द्वारा अंकित और उनके परिवार के सदस्यों, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, की कथित रुप से मारपीट की गई थी।

Admin 2

Admin 2

Next Story