Meerut News: मामूली विवाद में खोखा संचालक पर कर दी गोलियों की बौछार, दिनदहाड़े हत्या

Meerut News:घटना के समय मौके पर मृतक व हमलावर के सिवा और कोई नहीं था। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गई। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 20 Oct 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 11:15 AM GMT)
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में मामूली विवाद में बुलेट सवार दो युवकों ने खोखा संचालक पर गोली चला दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मौके पर मृतक व हमलावर के सिवा और कोई नहीं था। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गई। घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना मेडिकल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हमलावरों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगलाने में जुटी है।

मामूली विवाद में मार दी गोली

थाना मेडिकल प्रभारी अवधेश कुमार ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम ओंकार(58) है। कुट्टी शास्त्रीनगर निवासी ओंकार थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में चाय का खोखा चलाता था। घटना के समय वह अपने खोखे पर बैठा था। तभी वहां बुलेट सवार दो युवक पहुंचे। बताया जा रहा है कि इन युवकों की गुटके के पैसो आदि को लेकर ओंकार से कहासूनी हुई।

आरोपी मौके से फरार

विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते बाइक सवार युवको में से एक युवक ने ओंकार को गोली मार दी,गोली लगते ही ओंकार वहीं गिर पड़ा। ओंकार को गिरता देख हमलावर तुरन्त बाइक स्टार्ट कर मौके से भाग निकले। घटना स्थल पर पहुंचे लोगो व पुलिस ने खून से लथपथ ओंकार को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। घटना को लेकर जागृति विहार एक्सटेंशन के आवंटियों में रोष व्याप्त है। आवंटियों का कहना है कि वें पिछले छह महीने से इलाके में पुलिस चौकी की मांग कर रहे हैं। लेकिन,कोई सुन नहीं रहा। नतीजन आज हत्या की यह घटना हो गई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story