×

Meerut News: मेरठ में युवकों की दबंगई, युवक को लाठी डंडों से पीटा

Meerut News: मेरठ शहर में होटल संचालक कुछ युवकों द्वारा लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी, पिछले कुछ दिनों से मेरठ में इस तरह की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है।

Sushil Kumar
Published on: 28 May 2024 3:36 PM GMT (Updated on: 29 May 2024 2:42 PM GMT)
Bullying by youth in Meerut, youth beaten with sticks
X

दबंगों ने युवक को लाठी डंडों से पीटा: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में मॉडल शॉप के बाहर एक युवक की कुछ युवकों द्वारा लाठी डंडों से जमकर पिटाई की गई। जिस व्यक्ति को पीटा गया है उसको होटल का संचालक बताया जा रहा है।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि होटल संचालक के किसी बात को लेकर आरोपी हमलावरों से विवाद हो गया था। इसके बाद आरोपी हमलावरों द्वारा उनकी लाठी डंडों से पिटाई की गई। पीड़ित व्यक्ति की तहरीर पर आरोपी हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा- पुलिस

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के खिरवा रोड स्थित माडल शॉप के बाहर की है। बताया जा रहा है कि होटल संचालक की आरोपी युवको द्वारा लाठी डंडों से पिटाई की गई। इस दौरान पीड़ित होटल संचालक द्वारा बार-बार बचाव की गुहार भी लगाई गई। लेकिन उसे कोई बचाने नहीं आया।

पुलिस अधीक्षक नगर, मेरठ: Photo- Newstrack

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मेरठ में इस तरह की घटनाओ में बढ़ोत्तरी हुई है। अभी 4 दिन पहले ही शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में कुछ दबंगों ने मामूली विवाद के बाद ऑटो मैकेनिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान आरोपियों के हमले से बचाने पहुंचे परिजनों की भी दबंगों द्वारा पिटाई की गई थी।

जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। घटना में मारा गया गुलिस्तागार्डन निवासी जावेद जावेद घटना के समय अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला जुबेर साइकिल पर कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुनते हुए पहुंचा। इस दौरान जुबेर की साइकिल का पहिया नाली में चला गया। नाली की पानी की छींटें जावेद के चेहरे पर पड़ गई । इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। शोरगुल सुनकर लोग वहां पहुंचे और मामला शांत कराया।

उस वक्त जुबेर अपने घर चला गया, लेकिन, उसी दिन रात को जुबेर अपने साथ 30 से 35 युवकों को लेकर जावेद के घर पर पहुंचा। जावेद को घर से बाहर खींच कर उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story