×

Meerut News: सीसीएसयू की आयोजित हुई कार्य परिषद की बैठक, 116 छात्रों को मिलेगा शोध उपाधि

Meerut News: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर स्थित कुलपति कार्यालय के भूतल स्थित सेमिनार हॉल में गुरुवार को हुई कार्य परिषद की बैठक में 116 शोध छात्रों को शोध उपाधि दिए जाने का निर्णय लिया गया।

Sushil Kumar
Published on: 12 Oct 2023 4:26 PM GMT
CCSUs executive council meeting held, 116 students will get research degrees
X

सीसीएसयू की आयोजित हुई कार्य परिषद की बैठक, 116 छात्रों को मिलेगा शोध उपाधि : Photo-Newstrack

Meerut News: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर स्थित कुलपति कार्यालय के भूतल स्थित सेमिनार हॉल में गुरुवार को हुई कार्य परिषद की बैठक में 116 शोध छात्रों को शोध उपाधि दिए जाने का निर्णय लिया गया। यह जानकारी विश्वविद्यालय प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला की अध्यक्षता में आयोजित की गई इस बैठक में और भी कई जरूरी निर्णय लिए गए। विश्वविद्यालय की कार्य परिषद की 8 अगस्त की बैठक के कार्यरत की संपुष्टि की गई। इसके अलावा विश्वविद्यालय की 12 सितंबर को हुई वित्त समिति में लिए गए निर्णय की भी संपुष्टि की गई। विश्वविद्यालय की दिनांक 9 अक्टूबर को संपन्न हुई विद्वत परिषद की बैठक में लिए गए निर्णय की संपुष्टि की गई।

डायरेक्टर का पद सृजित करने का निर्णय लिया गया

स्ववित्त पोषित योजना के अंतर्गत संचालित एफएमजी एकेडमी नॉलेज पार्क ग्रेटर नोएडा में बाबीए एवं बीसीए पाठ्क्रम की संबद्धता समाप्त किए जाने का अनुरोध किया था जिस पर कार्य परिषद में दोनों पाठ्यक्रमों की संबद्धता समाप्त करने का निर्णय लिया। विश्वविद्यालय परिसर स्थित स्ववित्त पोषित योजना के अंतर्गत इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस स्टडी में डिप्टी डायरेक्टर तथा इंस्टीट्यूट आफ लीगल स्टडी में डायरेक्टर का पद सृजित करने का निर्णय लिया गया।

सर छोटू राम इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र प्रशांत पांडे के प्रकरण में कार्य परिषद द्वारा लिए गए निर्णय से अवगत कराते हुए शासन को एक पत्र लिखा जाएगा। कार्य परिषद की बैठक में कुलसचिव धीरेंद्र कुमार वित्त अधिकारी रमेश चंद कार्य परिषद सदस्य न्यायाधीश आरबी मिश्रा, प्रोफेसर वाई विमला, डॉ हरी भाऊ खांडेकर, डॉक्टर शैलेंद्र जायसवाल, प्रोफेसर संजीव कुमार शर्मा, प्रोफेसर दिनेश कुमार, प्रोफेसर अतवीर सिंह, प्रोफेसर रविंद्र सिंह, प्रोफेसर शैलेंद्र शर्मा, प्रोफेसर अशोक कुमार, प्रोफेसर राहुल, डॉ. पवित्र देव, डॉ मुकेश जैन, डॉक्टर अर्चना, प्रेस प्रवक्ता मितेंद्र कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story