Meerut News: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आम आदमी पार्टी में जश्न, बांटे लड्डू

Meerut News: आम आदमी पार्टी के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में कमिश्नरी पार्क पर एकत्र होकर रेडी पटरी लगाने वाले फल विक्रेताओं को लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर की

Sushil Kumar
Published on: 22 July 2024 12:49 PM GMT
Meerut News -Photo- Newstrack
X

Meerut News -Photo- Newstrack

Meerut News: आम आदमी पार्टी ने कांवड़ यात्रा-नेमप्लेट विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए स्टे का स्वागत किया है। आम आदमी पार्टी के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी के नेतृत्व में कमिश्नरी पार्क पर एकत्र होकर रेडी पटरी लगाने वाले फल विक्रेताओं को लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर की। सब ने एक जुट होकर कहा देश मोहब्बत की बुनियाद पर आगे बढ़ेगा, नफ़रत के लिए भारत में कोई जगह नही। हम तमाम लोग जाति धर्म संप्रदाय अलग मजहब के होने के बाद भी आपसी प्रेम मोहब्बत के साथ में रहते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ की सरकार के इस आदेश से देश में दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों के प्रति दुर्भावना और भेदभाव फैलाने की मंशा थी।


पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए स्टे का स्वागत करते हैं। यह असंवैधानिक था और पूरे विपक्ष के साथ कांग्रेस पार्टी ने इसका विरोध किया। उन्होंने आगे कहा कि हम आशा करते हैं कि प्रधान मंत्री अपने मुख्यमंत्रियों को उनके 'राज धर्म' के बारे में जागरूक करेंगे और उन्हें इन असंवैधानिक कदमों में शामिल होने से रोकेंगे।


इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी, जिला मीडिया प्रभारी हर्ष वशिष्ठ, एससी एसटी जिलाध्यक्ष भूप सिंह, सोशल मीडिया प्रभारी हेम कुमार, कैंट विधानसभा अध्यक्ष भरत लाल यादव, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, जिला सचिव नीलम शर्मा, जिला सचिव जसबीर सिंह, जिला सचिव वैभव मलिक, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष फुरकान त्यागी, जिला कार्यकारिणी सदस्य कुलविंदर कंडारी, महानगर उपाध्यक्ष अशफाक अंसारी, महानगर उपाध्यक्ष राहुल खटिक, महानगर सचिव यूनूस अंसारी, नदीम अंसारी, अंकुर पाल, शहजाद अंसारी आदि मौजूद रहे।बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सरकारों द्वारा पारित निर्देशों पर अंतरिम रोक लगा दी, जिसमें कहा गया था कि कांवड़ यात्रा मार्ग पर भोजनालयों को मालिकों के नाम प्रदर्शित करने होंगे।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story