×

Meerut News: पुण्यतिथि पर याद किए गए चौधरी अजित सिंह, हवन कर दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Meerut News: श्रद्धांजलि अर्पित करने के पश्चात वक्ताओं ने चौधरी अजित सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला और उनके द्वारा किये गैर किसानों, मज़दूरों, और प्रत्येक समाज के लिए किये गए कार्य का वर्णन किया गया

Sushil Kumar
Published on: 6 May 2024 7:04 AM GMT
Meerut News
X

चौधरी अजित सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की (Newstrack)

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह की तृतीय पुण्यतिथि है। इस मौके पर कई स्‍थानों पर हवन आदि आयोजन किया गया। अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे। राष्ट्रीय लोकदल जनपद मेरठ के कार्यालय पर आज राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री किसानों के मसीहा चौधरी अजित सिंह पुण्यतिथि पर हवन का आयोजन किया गया और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि अर्पित की गई। यजमान की भूमिका में बागपत से राष्ट्रीय लोकदल-भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान रहे।

श्रद्धांजलि अर्पित करने के पश्चात वक्ताओं ने चौधरी अजित सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला और उनके द्वारा किये गैर किसानों, मज़दूरों, और प्रत्येक समाज के लिए किये गए कार्य का वर्णन किया गया और सभी ने एक सुर में उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। तत्पश्चात मेरठ जनपद की सभी लोकसभा क्षेत्र पर गठबंधन के प्रत्याशी के लिए कार्य करने वाले सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण का धन्यवाद अदा किया और बागपत प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान ने कहा कि जिन्होंने मेरे लोकसभा चुनाव में कार्य किया उन सभी का दिल से धन्यवाद प्रेषित करता हूँ।


वहीं, राष्ट्रीय लोकदल जनपद मेरठ जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने कहा कि जनपद कि समस्त लोकसभा सीट पता कार्य करने वाले सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता को मैं धन्यवाद अदा करता हूँ और जैसे आपने अपने प्रत्याशी के लिए कार्य किया है इसी तरह से आगे भी आप सभी लोग कार्य करते रहेंगे।


श्रद्धांजलि सभा में ये लोग रहे मौजूद

श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से संगीता दोहरे,आतिर रिज़वी, नरेन्द्र खजुरी, विनय प्रधान, अक्षय अतलपुर,अशोक चौधरी, आशीष उर्फ़ पिंटू, मेहरपाल काकरान, दीपक तोमर, प्रशांत चौधरी, ऋचा चौधरी,विकास चौधरी,विवेक खेड़की, प्रदीप हुड़्डा, वरुण चौधरी, ज़ीशान सिद्दीकी, शोहराब गयास, रणवीर दहिया,नईम सागर महानगर अध्यक्ष,कलवा कुरैशी, नायब अली,जयराज एडवोकेट, संजीव पास्त्र, बीना चौधरी, भावना यादव, कृष्णा देवी, अनिल पुनिया, अजीत बना सदस्य जिला पंचायत, संजय पनवाड़ी, प्रताप लोईया सदस्य जिला पंचायत, रतन सिंह, राहुल देव भाजपा, सिबते अब्बास, राजीव त्यागी, रजत चौधरी, अंकुर मोदी,सतेंद्र तोमर, सन्देश चौधरी, अनुराग पूनिया, सुभाष जाटव, इरशाद रिज़वी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story