Meerut News: अर्चना गौतम को लेकर कांग्रेसियों में उबाल, कानूनी कार्यवाही की मांग

Meerut News: मेरठ में आज कांग्रेस अध्यक्ष अवनीश काजला शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधि मंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व नगर पुलिस अधीक्षक से अर्चना गौतम व उसके पिता के खिलाफ कारवाही करने के लिये मिला।

Sushil Kumar
Published on: 30 Sep 2023 4:49 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News(Pic:Newstrack)

Meerut News: रियलिटी शो स्टार अर्चना गौतम एक बार फिर विवादो में हैं। स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने अर्चना गौतम के खिलाफ एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र दाखिल किया है और आरोप लगाया है कि अर्चना पार्टी के बड़े नेताओं का नाम लेकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, कांग्रेस की पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और एक्ट्रेस अर्चना गौतम, 29 सितंबर 2023 के दिन अपने पिता के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंची थीं। आरोप है कि अर्चना गौतम को पिता सहित वहां एंट्री नहीं दी गई और कुछ महिलाओं ने उनके साथ बदतमीजी की। उनके बाल खींचे और और धक्का-मुक्की भी की गई।

इस घटना के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उन्हें लेकर खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। मेरठ में आज कांग्रेस अध्यक्ष अवनीश काजला शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधि मंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व नगर पुलिस अधीक्षक से अर्चना गौतम व उसके पिता के खिलाफ कारवाही करने के लिये मिला। बाद में संवादाताओं के साथ बातचीत में कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने अर्चना गौतम को 2022 के विधानसभा चुनावों में हस्तिनापुर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था। कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा अर्चना गौतम को सभी कार्यकर्ताओ ने तन मन धन से चुनाव लड़ाया था। लेकिन ये चुनाव हार कर गायब हो गई थी। चुनाव हारने के बाद इनकी लगातार बढ़ती अनुशासन हीनता के कारण पार्टी कि अनुशासन समिति ने पार्टी से निकाल दिया था। तभी से ये और इनके पिता लगातार पार्टी को बदनाम कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बदनाम करने का षड्यंत्र करते रहते है।

प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस के स्थानीय नेता हरकिशन अम्बेडकर,सलीम खान, धूम सिंह गुर्जर,नसीम कुरेशी,रंजन शर्मा,डा अशोक आर्य,संजय कटारिया,माया प्रकाश शर्मा, योगी जाटव,अनिल शर्मा,युगांश राणा, सुमित विकल,रविंदर सिंह,अनिल प्रेमी,अंसार,नईम राणा, यासिर सैफी, वसीम अंसारी आदि शामिल रहे। कांग्रेस नेताओं की आज की कार्यवाही और दिल्ली की घटना पर अर्चना ने इतना ही कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ। मैं शांत बैठने वालो में से नही हूं। मैं अपनी लड़ाई आगे भी लड़ूंगी।

बता दें कि इससे पहले भी मार्च के महीने में अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए यानी निजी सचिव संदीप सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मेरठ के परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि संदीप सिंह ने अर्चना को जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही एक्ट्रेस को उठवा लेने और जेल में डालने की धमकी भी दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story