Meerut News: 25 हजार का ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली

Meerut News: गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय कारतूस व मोटरसाईकिल बरामद की गई है।

Sushil Kumar
Published on: 5 Jan 2024 6:21 AM GMT
rewarded Criminal arrested
X

rewarded Criminal arrested (photo: social media ) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ जनपद की थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने कल रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय कारतूस व मोटरसाईकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल रात पुलिस हाईवे पर पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस को देख कर दोनों भागने लगे पुलिस ने पीछा किया तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से 25000 का इनामी बदमाश विपिन पुत्र मन्नू उर्फ बल्लू निवासी किनानगर भावनपुर थाना भावनपुर जनपद मेरठ घायल हो गया। घायल बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल हो गया। अभियुक्त के कब्ज से 01 अवैध तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस व एक मोटर साईकिल स्पलैण्डर प्लास रंग काला बिना नंबर बरामद हुई है। अभियुक्त के दाहिने पैर मे गोली लगी है जिसको उपचार हेतु पुलिस अस्पताल भिजवाया गया है। गिरफ्तारी व माल बरामदगी के आधार पर थाना कंकरखेडा पर मु0अ0स0 13/24 धारा 307 भादवि (पुलिस मुठभेड) व धारा 3/25/27 आयुध अधि0 पंजीकृत किया गया । अभियुक्त थाना हाजा पर पूर्व में पंजीकृत के मु0अ0सं0 272/21 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में 25 हजार का इनामिया वांछित अपराधी है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश विपिन पर दिल्ली नोएडा मेरठ में लगभग 15 मुकदमे दर्ज है कंकरखेड़ा में गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है पिछले 2 साल से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story