×

Meerut के नाले बने कत्लगाह ! युवक का शव मिलने से सनसनी, अब तक कई लोग नाले में गिर गंवा चुके हैं जान

Meerut News: कुछ दिन पहले ही ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र ओडियन नाले में एक किराना व्यापारी की शराब के नशे में गिरने से मौत हो गई थी। इससे पहले भी कई लोग नाले में गिरकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

Sushil Kumar
Published on: 23 Dec 2023 4:33 PM GMT
Meerut News
X

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले थाना टीपी नगर क्षेत्र नाले में शव मिलने से सनसनी फैल गई। नाले में शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह नाले से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना को लेकर लोगों में गहरा आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि मेरठ के नाले अब तक कई लोगों की जान ले चुके हैं, लेकिन निगम प्रशासन इस ओर लापरवाह बना हुआ है।

लोगों ने देखा शव, नहीं पाई शिनाख्त

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार (23 दिसंबर) को मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र अंतर्गत मंडी चौकी के पीछे रेलवे लाइन के पास नवीन मंडी की दीवार से सटे नाले में पड़े एक शव को उधर से गुजरते लोगों ने देखा। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना टीपी नगर पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों की सहायता से नाले से बाहर निकाल शिनाख्त कराने का प्रयास किया। परंतु, काफी कोशिश के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस के अनुसार, शव किसी 35-40 वर्ष के पुरुष का है।

पुलिस- पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा

पुलिस का कहना है कि 'प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाशी जा रही है। ताकि, कोई सुराग हाथ लगे। जांच के बाद आगे क़ानूनी कार्यवाही की जायेगी।'

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र ओडियन नाले में एक किराना व्यापारी की शराब के नशे में गिरने से मौत हो गई थी। इससे पहले भी कई लोग नाले में गिरकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story