×

Meerut News: 10वीं की छात्रा का घर में लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

Meerut News: मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है।बताया जा रहा है कि छात्रा दसवीं की छात्रा थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है।

Sushil Kumar
Published on: 18 March 2024 9:09 AM GMT
Class 10th class girl Dead body
X

Class 10th class girl Dead body  (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक लड़की की लाश संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है।बताया जा रहा है कि छात्रा दसवीं की छात्रा थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है। मौके पर पुलिस के अफसर भी पहुंचे हैं। घटना की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, थाना गंगानगर क्षेत्र के रजपुरा निवासी सोनू की पुत्री आराध्य दसवीं कक्षा की छात्रा है। सोनू खुद खेती-बाड़ी का काम करते हैं। जबकि उनकी पत्नी पास में ही एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। सोमवार दोपहर जब सोनू की पत्नी घर वापस आई तो उसने अपनी बेटी को कमरे में पंखे से लटका देखा। इसके बाद उसने अपने घर के अन्य परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

नहीं समझ आ रहा आत्महत्या का कारण

मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि आराध्य ने अभी हाल ही में गंगानगर डिवाइडर रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल से दसवीं क्लास की परीक्षा दी थी। घर में उसे किसी तरह की परेशानी नहीं थी। ऐसे में उसने आत्महत्या क्यों की यह समझ में नहीं आ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को बाहर के किसी व्यक्ति द्वारा प्रताड़ित किया गया है, जिसके कारण उनकी बेटी को आत्महत्या जैसा गंभीर कदम उठाना पड़ा है। उधर इलाके के लोग भी घटना से हक्के-बक्के हैं। इलाके के लोगों ने बताया कि आराध्या काफी हंसमुख और मिलनसार लड़की थी। और सबसे बड़ी इज्जत के साथ मिलती थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story