Meerut: फांसी के फंदे पर लटकता मिला प्रेमी युगल का शव, ऑनर किलिंग की आशंका से पुलिस ने किया इंकार

Meerut News: गांव सिरसली में एक खंडहर पड़े मकान में आज सुबह एक युवक-युवती के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया।

Sushil Kumar
Published on: 14 Jan 2024 10:31 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: मेरठ मंडल के बागपत जनपद के बिनौली थानाक्षेत्र के गांव सिरसली में एक खंडहर पड़े मकान में आज सुबह एक युवक-युवती के शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया। एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने घटना के बारे में बताया कि आज सुबह करीब नौ बजे थाना बिनौली के सिरसली गाँव के प्रधान ने सूचना दी कि गाँव के ही विशाल(19) व गुड़िया (18) ने गांव के एक खंडहर पड़े घर में फाँसी लगा ली है। तत्काल थाना बिनौली पुलिस मौके पर पहुँची। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। अग्रिम विधिक कार्यवाही अभी प्रचलित है।

ऑनर किलिंग का नहीं है मामला - एसपी

एसपी बागपत ने घटना को ऑनर किलिंग मानने से इंकार किया है। उनका कहना है कि दोनो के ही परिवार वालों ने जो कि अलग-अलग जाति के हैं ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि दोनो का आपस में प्रेम प्रसंग था। दोनो ने आत्महत्या की है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। शव देखने से भी यही प्रतीत हो रहा है कि दोनो ने आत्महत्या की है। ऐसा लगता है कि अलग अलग जाति के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही हो। इसलिए दोनो ने आत्म हत्या कर ली।

मृतकों का काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

उधर, मृतक के बड़े भाई मनीष ने बताया कि उसका भाई दिल्ली में एक लोहे की दुकान पर नौकरी करता था। वह 12 जनवरी को गांव में शादी समारोह में आया था। शनिवार की रात्रि वह 9 बजे तक घर पर था। इसके बाद वह लापता हो गया। वहीं गांव के लोगो का कहना है कि मृतकों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। मार्च में उसकी शादी होने वाली थी। गांव चर्चा यह भी है कि दोनों को रात्रि में लड़की के परिजनों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story