Meerut News: प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी की लाश किराएदार के कमरे में पड़ी मिली, मचा हड़कंप

Meerut News: थाना कंकरखेड़ा प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि आज सुबह महिला की लाश थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की आनंद विहार कॉलोनी में किराएदार के कमरे में पड़ी मिली। घटना के दौरान घर पर महिला अकेली मौजूद थी।

Sushil Kumar
Published on: 27 Oct 2023 9:01 AM GMT
Meerut Crime News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में रोहटा रोड स्थित आनंद विहार कॉलोनी के एक तीन मंजिला मकान के एक कमरे में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की 40 वर्षीय पत्नी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मकान प्रॉपर्टी डीलर का ही है। लाश किराएदार के कमरे में आज यानी शुक्रवार सुबह पड़ी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर किराएदार निखिल और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया, जिनसे थाने में घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

थाना कंकरखेड़ा प्रभारी अजय कुमार ने न्यूजट्रैक को बताया कि आज सुबह महिला की लाश थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की आनंद विहार कॉलोनी में किराएदार के कमरे में पड़ी मिली। घटना के दौरान घर पर महिला अकेली मौजूद थी। मृतका का नाम ऋतु (40)पत्नी रामकुमार उर्फ नीटू है। हत्या गला दबा कर की गई है। परिजनों द्वारा हत्या का आरोप किरायेदार पर लगाया है। हालांकि अभी तक हत्या का कारण पता नहीं लग सका हैं।

पुलिस के अनुसार रामकुमार उर्फ नीटू के परिवार में पति-पत्नी के अलावा एक 18 वर्षीय बेटा और पांच वर्षीय बेटी है। बेटा कृष देहरादून में एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। बेटी यहां स्कूल में पढ़ाई करती है। पति का कहना है कि उसका देहरादून में प्रॉपर्टी डीलर का काम है इसलिए ज्यादातर उसे देहरादून में ही रहना पड़ता है। मकान की दूसरी मंजिल पर राम कुमार का परिवार रहता है और पहली मंजिल पर एक किराएदार व तीसरी मंजिल पर दूसरा किराएदार रहता है। राम कुमार के अनुसार आज सुबह उसकी बेटी स्कूल चली गई थी। दोपहर बाद बेटी जब घर पहुंची तो घर पर ताला लगा देख वह पड़ोस में अपनी बुआ के घर चली गई। काफी समय तक महिला के घर नहीं पहुंचने पर पड़ोस के एक युवक ने सीढ़ी के सहारे अंदर कूदकर अंदर झांक कर देखा तो महिला का शव किराएदार निखिल के कमरे में पड़ा हुआ दिखा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story