Meerut: दुकान के बाहर मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में मची सनसनी

Meerut: थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में रोहता रोड पर कई दुकानें बनी हुई है। इन्हीं में से एक दुकान के बाहर इलाके के लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना लोगों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को दी।

Sushil Kumar
Published on: 12 Jun 2024 9:38 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में दुकान के बाहर मिली अज्ञात युवक की लाश (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शहर के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में दुकान के बाहर एक अज्ञात युवक की लाश मिली है। जिसे देखकर पूरे इलाके में सनसनी मच गई। लाश मिलने की खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि युवक की हत्या हुई है या फिर अधिक गर्मी के कारण उसकी मौत हुई है इसकी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी। पुलिस युवक की षिनाख्त के प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में रोहता रोड पर कई दुकानें बनी हुई है। इन्हीं में से एक दुकान के बाहर इलाके के लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। जिसकी सूचना लोगों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को दी। युवक का शव पड़ा होने की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लिया और उसकी पहचान करने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

थाना कंकरखेड़ा पुलिस के अनुसार जिस युवक का शव मिला है उसकी उम्र करीब 35-40 साल की लग रही है। मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। मृतक के कपड़ों से भी कोई ऐसी वस्तु बरामद नहीं हुई, जिससे उसकी पहचान हो सके। थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान के लिए मेरठ और आसपास के इलाकों में गुमशुदा लोगों का पता किया जा रहा है। थाना प्रभारीके अनुसार जिस तरह शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं मिले हैं उसे देखकर यही लगता है कि शराब पीने के बाद युवक दुकान के बाहर लेट गया होगा। गर्मी के कारण उसकी मौत हो गई। शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया गया है। पोस्टपार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही युवक की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story