Meerut News: खेल कारोबारी की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: नपद के थाना भावनुपर में 32 वर्षीय खेल कारोबारी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Sushil Kumar
Published on: 16 Jan 2024 4:28 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना भावनुपर में 32 वर्षीय खेल कारोबारी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। खेल कारोबारी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार भावनपुर थाना स्थित जय भीम नगर निवासी राजपाल का पुत्र रजत शर्मा कैरम बोर्ड बनाने का काम करता था।

सोमवार की रात उसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी,आज सुबह जब उसका नौकर संजीव शर्मा उसके कमरे मे गया तो रजत की मौत हो चुकी थी। इस पर उसने मृतक के चचेरे भाई रवि को फोन पर मामले की जानकारी दी। जिसके पास परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले में अभी तक मिली जानकारी के अनुसार घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जाता है। बताया जा रहा है कि मृतक का अपनी पत्नी प्रियंका के सा​थ तलाक को लेकर कोर्ट मे मुकदमा चल रहा है। जिसके चलते उसकी पत्नी और उसका 12 वर्ष का बेटा युवराज मुम्बई रहते है। जिसके बाद वह अपने नौकर संजीव के साथ कमला नगर मे अकेला ही रहता है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके शव को परिजनो के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। घटना के संबंध में अभी तक परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story