×

बीजेपी पश्चिम क्षेत्र बैठक में पहुंचे धर्मपाल सिंह, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र...'पन्ना प्रमुखों की मेहनत से जीतेंगे चुनाव'

Meerut News: चार सत्रों में संपन्न हुई बैठक के प्रथम सत्र की मीटिंग में पार्टी द्वारा निर्धारित किए गए कार्यक्रम व अभियान को लेकर चर्चा हुई जिसमें पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारी, 19 जिलों के जिला व महानगर अध्यक्ष और जिला प्रभारी उपस्थित रहे।

Sushil Kumar
Published on: 15 Jan 2024 4:20 PM GMT
बीजेपी पश्चिम क्षेत्र बैठक में पहुंचे धर्मपाल सिंह, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र...पन्ना प्रमुखों की मेहनत से जीतेंगे चुनाव
X

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक में पहुंचे मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिए। उन्होंने बताया कि, वे 'पार्टी की नीतियों के अनुसार चुनाव मैदान में उतरे और मतदाताओं को विश्वास दिलाया कि बीजेपी ही विकास कर सकती है'।

चार सत्रों में सोमवार (15 जनवरी) को संपन्न हुई बैठक के प्रथम सत्र की मीटिंग में पार्टी द्वारा निर्धारित किए गए कार्यक्रम व अभियान को लेकर चर्चा हुई जिसमें पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारी, 19 जिलों के जिला व महानगर अध्यक्ष और जिला प्रभारी उपस्थित रहे। द्वितीय सत्र की बैठक में 25 जनवरी को आयोजित होने वाले नव मतदाता सम्मेलन पर चर्चा हुई।

चार सत्र में चली बैठक

पश्चिम क्षेत्र के 19 संगठनात्मक जिलों के भाजपा जिला व महानगर अध्यक्ष, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष व नव मतदाता सम्मेलन हेतु पश्चिम क्षेत्र की सभी 71 विधानसभाओं के संयोजक उपस्थित रहे। तृतीय सत्र की बैठक बूथ सशक्तिकरण और पन्ना प्रमुख योजना को लेकर संपन्न हुई। जिसमें सभी 19 जिलों के जिला व महानगर अध्यक्ष, बूथ सशक्तिकरण अभियान के जिला व मंडल संयोजक उपस्थित रहे। चतुर्थ सत्र की बैठक में मुरादाबाद जिला के जिला व महानगर पदाधिकारी समस्त जनप्रतिनिधि जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, जिला पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख, पार्षद उपस्थित रहे।

धर्मपाल सिंह ने बताया फ्यूचर प्लान

प्रथम सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि, 'पार्टी के सभी अभियानों कार्यक्रमों में हमें पूरी तत्परता और कर्मठता से लगना हैं। धर्मपाल सिंह ने आगे बताया कि 14 जनवरी से प्रत्येक मठ मंदिर में स्वच्छता अभियान प्रारंभ हो गया है जो 21 जनवरी तक चलेगा। 28 जनवरी को मन की बात कार्यक्रम सभी बूथों पर संपन्न होगा, मन की बात समाप्त होते ही सभी बूथों पर बूथ कमेटी और पन्ना प्रमुखों की बैठक संपन्न होगी । इसके साथ ही प्रदेश महामंत्री ने गांव चलो अभियान, बूथ सम्मेलन आदि पर भी चर्चा की।'

'मिस्ड कॉल' के जरिएमतदाता सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन

द्वितीय सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन ने युवा मोर्चा पदाधिकारी से कहा कि, '25 जनवरी को होने वाले नव मतदाता सम्मेलन को सफल बनाना है। इस सम्मेलन में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को सम्मिलित करना हैं। नव मतदाताओं को मिस्ड कॉल के जरिए नव मतदाता सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहा है। देशभर के नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए 7820078200 मोबाइल नंबर जारी किया गया हैं, जिस पर मिस्डकॉल कराकर नव मतदाताओं का अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करवाएं।

पन्ना प्रमुखों की मेहनत, जीतेंगे चुनाव

तृतीय सत्र की बैठक बूथ सशक्तिकरण और पन्ना प्रमुख योजना को लेकर हुई जिसमें प्रदेश महामंत्री संगठन ने कहा कि, 'पन्ना प्रमुखों की मेहनत के चलते भाजपा आने वाले चुनाव में सभी लोकसभा सीटें जीतने में कामयाबी हासिल करेगी। भाजपा में हमारे बूथ कार्यकर्ता ही संगठन की सबसे बड़ी ताकत हैं। हमारे कार्यकर्ताओं के परिश्रम का ही परिणाम है कि भाजपा हर एक बूथ पर जन-जन के मन में लोकप्रिय राजनीतिक दल है। बूथ सशक्तिकरण के संकल्प की तरह बूथ विजय के संकल्प को भी हमारे कार्यकर्ता साकार करेंगे।

प्रत्येक कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों की सक्रिय भूमिका

चतुर्थ सत्र की बैठक में मुरादाबाद जिले के जिला व महानगर पदाधिकारी समस्त जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन ने कहा कि, 'पार्टी के प्रत्येक कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों की भी सक्रिय भूमिका हैं। मठ मंदिर पर स्वच्छता अभियान कार्यक्रम, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम, नव मतदाता सम्मेलन, मन की बात कार्यक्रमों में सभी लगे और इसे सफल बनाएं।'

ये रहे मौजूद

पार्टी प्रवक्ता गजेंद्र शर्मा ने आज यहां बताया कि, 'मुरादाबाद में संपन्न हुई इस बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी सतपाल सिंह सैनी, प्रदेश मंत्री डा. चंद्रमोहन सिंह व बसंत त्यागी, क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, डा. विकास अग्रवाल व हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम, मुरादाबाद जिला प्रभारी राजेश यादव, मुरादाबाद नगर विधानसभा से विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी डॉ जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा जिला अध्यक्ष आकाश पाल, महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा, को महापौर विनोद अग्रवाल जिला पंचायत अध्यक्ष शैफाली सिंह चौहान, जिला महामंत्री राजन विश्नोई, चंद्रपाल सैनी, कमल प्रजापति, हरज्ञान सिंह, महानगर महामंत्री श्याम बिहारी शर्मा, कमल गुलाटी, दिनेश शीर्षवाल, नत्थूराम कश्यप, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी निमित जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी संजय ढाका, महानगर मीडिया प्रभारी राहुल सेठी, हषवर्धन शर्मा, भूदेव सिंह, दीक्षांत चौधरी, आदित्य, हरिओम सैनी आदि उपस्थित रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story