Meerut News: पुलिस और गौतस्कर के बीच मुठभेड़, एक तस्कर के पैर में लगी गोली

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक 315 बोर का देशी तंमचा, कारतूस, गौकशी के उपकरण आदि सामान बरामद किया है।

Sushil Kumar
Published on: 13 May 2024 4:31 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पुलिस और गौतस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक 315 बोर का देशी तंमचा, कारतूस, गौकशी के उपकरण आदि सामान बरामद किया गया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए आज सुबह बताया कि मेरठ में अपराध व अपराधियों के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी कोतवाली के पर्यवेक्षण में थाना लिसाड़ी गेट पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग की जा रही थी, चैकिंग के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी कि एक व्यक्ति बिना नम्बर की मोटरसाइकिल स्पेलन्डर, रंग काला पर गौ-मॉस लेकर बजोड रोड पर जा रहा है। सूचना पर तत्काल थाना लिसाड़ी गेट पुलिस द्वारा शौकिन गार्डन, शौकिन के पुराने कार्यालय के पास, रेलवे लाइन के निकट उक्त व्यक्ति का इंतजार करने लगी।

कुछ समय बाद एक व्यक्ति स्पेलन्डर मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया, पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति को रूकने का इशारा किया गया तो वह अपनी मोटरसाइकिल से पीछे की तरफ भागने लगा, पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तो अभियुक्त की मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी, अभियुक्त द्वारा भागते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी। जिससे अभियुक्त के पैर में गोली लगी गई और वह घायल हो गया।एसएसपी के अनुसार घायल अभियुक्त ने अपना नाम सलमान पुत्र यामीन निवासी बस स्टैंड के पीछ कस्बा व थाना खतौली जनपद मुजफ्फरनगर व हाल पता-किराये का मकान, मदीना कॉलोनी थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ बताया है। अभियुक्त शातिर किस्म का गौतस्कर है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के विरूद्व थाना लिसाड़ी गेट पर विधिक कार्यवाही की गयी है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story