Meerut News: पुलिस मुठभेड में तीन अभियुक्त गिरफ्तार, तीन आरोपी मौके से फरार

Meerut News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने आज रात मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध कार स्विफ्ट डिजायर गाडी जिसकी आगे पीछे नम्बर प्लेट पर मिट्टी लगी है आज सुबह से ही थाना क्षेत्र मे घूम रही है।

Sushil Kumar
Published on: 7 Nov 2023 4:12 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के तीन साथी मौके फरार होने में सफल हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने आज रात मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध कार स्विफ्ट डिजायर गाडी जिसकी आगे पीछे नम्बर प्लेट पर मिट्टी लगी है आज सुबह से ही थाना क्षेत्र मे घूम रही है। इस सूचना पर थाना पुलिस द्वारा सघन चैकिंग अभियान चलाया गया अभियान के दौरान पुलिस पार्टी द्वारा हाईवे से मन्दिर के पास से धनौटा गांव जाने वाले रास्ते पर एक ट्यूबवैल के कोठरी के पीछे से पुलिस ने मुरसलीन (30) पुत्र अच्छन, आर्यन उर्फ चुन्नु(21) और भानू (23) को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ मे बताया कि 26 अक्टूबर को प्रिन्स निवासी धनौटा थाना खरखौदा जनपद मेरठ व उसके साथियो द्वारा थाना फलावदा क्षेत्रान्तर्गत घोलू सकौती उर्फ शिवम के घर के बाहर जाकर गाली गलौज, फायरिंग व उसे जान से मारने क धमकी दी गयी थी, जिसके सम्बन्ध मे थाना फलावदा जनपद मेरठ पर मु0अ0सं0 143/2023 धारा 147/504/506/336 आईपीसी पंजीकृत है। आज यानी 7 नवंबर को घोलू सकौती उर्फ शिवम व उसके साथी 26 अक्टूबर को प्रिन्स उपरोक्त को डराने धमकाने व उक्त घटना का बदला लेने के लिए ग्राम धनौटा जाने वाले रास्ते पर एक ट्यूबवैल की कोठरी के पीछे घात लगाकर बैठे थे।

घटना को अन्जाम देने से पहले अभियुक्तों ने मुरसलीन, आर्यन उर्फ चुन्नु , भानू, शिवम,विनीत, सागर को थाना खरखौदा पुलिस द्वारा घेरा गया तो उपरोक्त अभियुक्तगण द्वारा पुलिस पार्टी जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी। पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर मुरसलीन(30) पुत्र अच्छन, निवासी थाना लिसाड़ी गेट,आर्यन उर्फ चुन्नु(21) पुत्र उदयवीर निवासी ग्राम दतयाना थाना सिम्भावली जनपद हापुड व भानू (23) को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के अन्य साथी पास मे खडी गन्ने की फसल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने व बरामदगी के आधार अभियुक्तगण के विरूद्ध थाना खरखौदा पर मु0अ0सं0 472/2023 धारा 147/148/149/307/504 भादवि व 3/25/27 ए.एक्ट पंजीकृत किया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story