×

Meerut News: गोकशी की सूचना पर धावा बोलने गई मेरठ पुलिस के साथ मुठभेड़, फायरिंग के दौरान एक के पैर में लगी गोली, तीन गिरफ्तार

Meerut News: आरोपियों के पास से 315 बोर के दो देशी तंमचे, दो कारतूस एवं दो खाली कारतूस के अलावा एक बाइक बरामद की गई है।

Sushil Kumar
Published on: 16 Oct 2023 4:23 AM GMT
Meerut Encounter News
X

Meerut Encounter News  (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के सरधना क्षेत्र में आज तड़के गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़ हुई जिसमें एक तस्कर के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 315 बोर के दो देशी तंमचे, दो कारतूस एवं दो खाली कारतूस के अलावा एक बाइक बरामद की गई है। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने आज सुबह मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और गौकश की मुठभेड़ आज तड़के थाना सरधना क्षेत्र के ग्राम खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया के पास हुई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम खिर्वा जलालपुर के कुछ लोग आज खिर्वा के जंगल में रजवाहे के किनारे गौकशी करने की फिराक में है जो खिर्वा की तरफ से मोटर साईकिल से आयेंगे।

एक बदमाश गोली लगने से घायल

इस सूचना पर उ0नि0 नैपाल सिंह मय पुलिस टीम के मुखबिर के बताये स्थान खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया के पास पहुंचे। कुछ समय बाद ग्राम खिर्वा की तरफ से एक मोटर साईकिल आती दिखायी दी जैसे ही मोटर साईकिल पुलिया के पास आयी तो पुलिस पार्टी ने टार्च जलाकर उक्त मोटर साईकिल को रूकने का इशारा किया तो तुरंत मोटर साईकिल पर पीछे बैठे दोनो अभियुक्तो ने अपने हाथ में लिये तमंचो से जान से मारने की नियत से फायरिंग की। जिसमें एक गोली पुलिस जीप के बायीं साईड में टायर के ऊपर इंडिकेटर के पास लगी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम द्वारा तत्काल घेर घेरकर तीनों अभियुक्तों को मौके से पकड लिया।

घायल बदमाश की पहचान बिल्लू उर्फ दिल्लू पुत्र कदीर निवासी खिर्वा जलालपुर थाना सरधना मेरठ के रूप में हुई। गिरफ्तार किये गये अन्य अभियुक्तों के नाम खिर्वा जलालपुर निवासी पप्पू पुत्र हकीमुल्लाह और सोनू पुत्र बाबू हैं । पुलिस मुठभेड में घायल अभियुक्त बिल्लू उर्फ दिल्लू को उपचार हेतु सीएचसी सरधना मेरठ भिजवाया गया । गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्ध थाना सरधना पर मु0अ0सं0 733/2023 धारा 307 पुलिस मुठभेड व 3/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया है । अभियुक्तगण को बाद आवश्यक कार्यवाही समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story