Meerut News: चर्चित विनीत हत्याकांड का खुलासा, सगा नाबालिग भतीजा निकला कातिल

Meerut News: विनीत सिरोही (28) पुत्र रामपाल की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारा और कोई नहीं बल्कि विनीत का ही सगा नाबालिग भतीजा निकला

Sushil Kumar
Published on: 13 Sep 2024 3:28 PM GMT
Meerut News ( Pic- Social- Media)
X

Meerut News ( Pic- Social- Media)

Meerut News: मेरठ के रोहटा थाने के रसूलपुर मढ़ी निवासी विनीत सिरोही (28) पुत्र रामपाल की हत्या का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारा और कोई नहीं बल्कि विनीत का ही सगा नाबालिग भतीजा निकला। पुलिस के अनुसार आरोपी हमलावर ने बताया की चाचा (विनीत) उसकी मां पर तरह-तरह के लांछन लगाकर आए दिन प्रताड़ित करता था। जिसके कारण उसने चाचा की हत्या कर दी।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार रोहटा थाने के रसूलपुर मढ़ी निवासी विनीत (28) पुत्र रामपाल कंकरखेड़ा के नंगलाताशी में सराफ संजय भारद्वाज की गाड़ी पर चालक था। मंगलवार शाम चार बजे विनीत स्कूटी पर निकला था। देर रात तक भी वह वापस नहीं आया। देर रात तक भी विनीत घर नहीं लौटा तो परिजनों ने कॉल की लेकिन रिसीव नहीं हुई। परिजनों ने रात को तलाश किया पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाना रोहटा पर अज्ञात के खिलाफ धारा 103(1) बीएनएस में मुकदमा दर्ज कर हत्याकाण्ड के अनावरण के क्रम मे चार टीमो का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा विनीत हत्याकाण्ड के अनावरण हेतु भिन्न-भिन्न स्थानों के कुल 25 कैमरो की सीसीटीवी फुटैज चैक किये गये व सर्विलांस टीम की मदद ली गयी। हत्या करने के पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर आज मृतक के नाबालिग भतीजे को ग्राम रसूलपुर मढ़ी बम्बे पटरी पर आम के बाग के पास जंगल ग्राम रसूलपुर मढी ट्यूवबैल से हिरासत पुलिस मे लेकर घटना मे प्रयुक्त एक तमंचा 315 बोर व स्कूटी टीवीएस जूपीटर बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ और जांच के आधार पर जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि विनीत की हत्या उसके सगे भतीजे (बाल अपचारी) द्वारा उसकी मां विनीता को मृतक विनीत द्वारा तरह-तरह के लांछन लगाकर प्रताड़ित करने के कारण की गयी है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना रोहटा प्रभारी देवेन्द्र कुमार गौतम कर रहे थे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story