TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: मेरठ में किसान यूनियन का अल्टीमेटम, किसानों की मांगें पूरी नहीं हुईं तो तैयार रहो

Meerut News: इसके अलावा बैठक में किसानों ने मवाना से मखदुमपुर मार्ग बरसात के कारण काफी क्षतिग्रस्त बताते हुए इसके निर्माण की मांग की है। किसान यूनियन के मेरठ मंडल अध्यक्ष चौधरी अनिल चिकारा ने बैठक उपरांत कहा कि किसान कई तरह की समस्याओं को लेकर परेशान हैं।

Sushil Kumar
Published on: 29 Sep 2024 12:10 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: मेरठ में किसान यूनियन ने जनपद के किसानों व आम लोगों की समस्याओं को लेकर आज यहां जनपद के गांव किला पुट्टी में बैठक आयोजित की। बैठक में मौजूद किसानों व आम लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराया। किसानों की समस्याओं पर मंथन करने के बाद मांगों का एक ज्ञापन तैयार किया गया। ज्ञापन में मांग पूरी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है।

किसानों ने कहा गन्ना की गाड़ियों को अगर सिखेड़ा भिडवारा की ओर से निकाला जाए तो किसानों का ट्रांसपोर्ट खर्च कम होगा। बैठक में किसानों द्वारा आवारा पशुओं व बंदरों के द्वारा किसानों की फसल को काफी नुकसान पहुंचाने की बात भी कही गई। किसानों ने कहा कि इसका तुरंत समाधान कराया जाए। इसके अलावा बैठक में किसानों ने मवाना से मखदुमपुर मार्ग बरसात के कारण काफी क्षतिग्रस्त बताते हुए इसके निर्माण की मांग की है। किसान यूनियन के मेरठ मंडल अध्यक्ष चौधरी अनिल चिकारा ने बैठक उपरांत कहा कि किसान कई तरह की समस्याओं को लेकर परेशान हैं। हमने इन समस्याओं से प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करा दिया है, यदि समय रहते इन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो किसान यूनियन धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी, जिसकी जिम्मेदारी संबंधित सरकारी अधिकारियों की होगी।

बैठक में तहसील अध्यक्ष मवाना सोनवीर सिंह गुर्जर ने अरुण कुमार शर्मा को ब्लॉक प्रभारी किला परीक्षितगढ़ बनाया गया व अभिषेक को युवा ब्लॉक अध्यक्ष किला परीक्षितगढ़ नियुक्त किया गया। इनके साथ लगभग दो दर्जन किसानों को किसान यूनियन की सदस्यता दिलाई गई। किसान यूनियन के सदस्य इंद्रपाल सिंह, जितेंद्र, बिजेंदर, हरवीर सिंह, महाराज सिंह, लीलू,मनवीर सिंह, सतपाल सिंह, विनोद कुमार शर्मा, अभिषेक, सत्येंद्र पाल, देवी शरण, अरुण कुमार शर्मा, संजय ,शिवकुमार प्रधान, विक्रांत मास्टर, पदम सिंह प्रधान, शिवकुमार शर्मा, अनिल कुमार त्यागी, राजू त्यागी, छोटे शर्मा, आदि को किसान यूनियन की सदस्यता दिलाई गई। इस मौके पर किसान यूनियन के बृजपाल सिंह, कुड़ी कमालपुर मोहजम सैफी तहसील उपाध्यक्ष नसीम सैफी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story