Meerut News: किसान अपनी मांग पर अड़े , तीसरे दिन भी मवाना तहसील पर अनिश्चितकालीन धरना जारी

Meerut News: भारतीय किसान यूनियन नेता हर्ष चहल ने कहा की हमारे द्वारा किसी का अपमान नही किया सभी खबर भ्रामक है किस मानसिकता से मुकदमे दर्ज हुए हमे नही पता हम संगठन और किसानों की समस्या को लेकर संघर्षरत हैं ।

Sushil Kumar
Published on: 25 Aug 2024 11:00 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: मेरठ की मवाना तहसील पर शुक्रवार से किसानों की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के तीसरे दिन भी किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है। किसानों ने बुधवार को बोलते हुए कहा कि किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। अधिकारी किसानों की बात सुनने और समस्याओं का निस्तारण कराने को तैयार नहीं है। किसान नेता बाबा विजयपाल घोपला ने जल्द समाधान न होने पर आमरण अनशन जल्द शुरू करने का आव्हान किया । चौधरी नरेश मवाना ने संगठन कार्यकर्ताओं से जल्द ठोस निर्णय लेने का आव्हान किया।

जल्द समाधान न होने पर आमरण अनशन

भारतीय किसान यूनियन प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय किसान यूनियन का मवाना तहसील में तीसरे दिन भी अनिश्चितकालीन आंदोलन जारी है । जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की रात में बारिश आई जिसमे धरना स्थल का टीन शेड टपकता रहा किसानों के गद्दे भी भीग गए और सारी रात तहसील परिसर में धरना स्थल पर लाइट भी नही पर किसान हटने को तैयार नहीं हैं और न ही हटेंगे। आज धरना स्थल पर भाकियू कार्यकर्ताओं को मनाने उप जिलाधिकारी मवाना अंकित कुमार और थाना अध्यक्ष मवाना भी पहुंचे परंतु किसानों ने समाधान न होने तक धरना स्थगित करने की मना कर दिया। बाबा विजयपाल घोपला ने किसान नेताओं पर मुकदमे किए जाने पर भारी विरोध किया और जल्द समाधान न होने पर आमरण अनशन जल्द शुरू करने का आव्हान किया । भारतीय किसान यूनियन नेता हर्ष चहल ने कहा की हमारे द्वारा किसी का अपमान नही किया सभी खबर भ्रामक है किस मानसिकता से मुकदमे दर्ज हुए हमे नही पता हम संगठन और किसानों की समस्या को लेकर संघर्षरत हैं । धरना स्थल पर लगातार लंगर भंडारा चल रहा है ।

आंदोलन में भारी भीड़ में किसान और कार्यकर्ता पहुंचे

जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने कहा की रात को घटना को देखते हुए आज किसानों ने अपने ट्रैक्टर से चलने वाले पंखे और लाइट मंगा ली है। हम किसी भी परिस्थिति में नही हटेंगे । आज आंदोलन में भारी भीड़ में किसान और कार्यकर्ता पहुंचे । इस दौरान बाबा विजयपाल,अनूप यादव युवा जिलाध्यक्ष , नरेश मवाना एनसीआर महासचिव,रामबोस दब्थवा , सतबीर सिंह, तहसील अध्यक्ष बबलू तालियान, देशपाल हुड्डा , मोनू टिकरी,सुनील पिलोना ,अमित कुंडू, इंद्रपाल मलिक, बिट्टू,प्रिंस चौधरी ,ईश्वर यादव , सौरभ यादव, मोहित यादव, जयभगवान, विनोद पुनिया, ऋषिपाल सिंह, मुनीश त्यागी,वीर सिंह, मनोज शर्मा, मुन्नू, मोहित पोसवाल, सरदार जज सिंह, सुरेंद्र ढ्धरा आदि मौजूद हैं । सभी ने एकजुट होकर सभी जिम्मेदारों से मजबूती से आंदोलन चलाने एवं ठोस समाधान की मांग की और सहयोग करने की अपील की।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story