Meerut News: ससुर ने चाय में नींद की गोलियां देकर किया दामाद से कुकर्म, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: दामाद का आरोप है कि ससुराल में बंधक बनाकर उसके ससुर द्वारा तीन माह तक उसके साथ कुकर्म किया।

Sushil Kumar
Published on: 18 Jan 2024 8:20 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में ससुर ने किया दामाद से कुकर्म (न्यूजट्रैक)

Meerut News: बहु के साथ ससुर द्वारा दुष्कर्म की घटनाएं तो सामने आती रहती है। लेकिन, उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक युवक ने अपने ही ससुर पर नशीला पदार्थ देकर कुकर्म कर उसकी वीडियो बना ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। दामाद का आरोप है कि ससुराल में बंधक बनाकर उसके ससुर द्वारा तीन माह तक उसके साथ कुकर्म किया। बुधवार को पुलिस को दी अपनी तहरीर में युवक ने ससुर और चचिया ससुर पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस भी इस तरह की कम से कम मेरठ में पहली घटना की जानकारी मिलने के बाद हैरत में हैं। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है।

पीड़ित युवक मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का निवासी है। युवक द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि कुछ साल पहले उसकी शादी कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में हुई थी। शादी के बाद जैसा कि युवक का कहना है कि उसकी पत्नी परिवार वालों के साथ रहने को राजी नहीं थी। सो,पत्नी के कहने पर वह बच्चों के साथ ससुराल में रहने लगा। क्योंकि मकान में जगह कम थी। इसलिए वह रात को अपने ससुर के कमरे में ही सोता था।

आरोप है कि करीब तीन माह पहले ससुर ने युवक की चाय में नींद की गोलियां देकर उसके साथ कुकर्म कर वीडियो बना ली। इसके बाद ससुर वीडियों वायरल करने की धमकी देकर तीन माह तक उसके साथ कुकर्म करने लगा। पीडित युवक का यह भी आरोप है कि उसने जब इसका विरोध किया तो चचिया ससुर व ससुराल पक्ष के लोगो ने उसे बंधक बना लिया। बुधवार को किसी तरह उनके चुंगुल से निकल कर युवक एसएसपी कार्यालय पहुंचा,जहां उसने अपने साथ घटित घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक की तहरीर लेकर घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story