Meerut: स्वीमिंग पूल पर बच्चों के सामने हिस्ट्रीशीटर पिता गोली मार की हत्या, हमलावर फरार, देखें वीडियो

Meerut News: आरोपी बिलाल के पिता ने एक सप्ताह पहले अरशद और उसके भाई असद व रिहान के खिलाफ पुत्र दाउद पर मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले भी दोनो पक्षों में विवाद हो चुके हैं।

Sushil Kumar
Published on: 5 Jun 2024 4:24 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 6:53 AM GMT)
X

Meerut News (Newstrack)

Meerut News: मेरठ जिले के थाना लोहियानगर क्षेत्र के एक स्वीमिंग पूल पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही स्वीमिंग पूल पर नहाने आए लोगो में भगदड़ मच गई। वारदात के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गया। इस घटना से पूरे इलाके सनसनी फैल गई। पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तालश में जुटी गई है।

मृतक युवक था हिस्ट्रीशीटर, घटना का वीडियो कैद

मृतक युवक थाना नौचन्दी क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर 18 मुकदमें दर्ज हैं। यह युवक अपने बच्चों के साथ स्वीमिंग पूल पर नहाने के लिए आया था। तभी वहां पर मौजूद एक व्यक्ति के साथ उसकी कुछ कहासुनी हो गई। उस व्यक्ति ने दो बेटियों और एक पुत्र के सामने पिता की गोली मार की हत्या कर दी गई। पिता की अपने सामने हत्या होते देख बच्चे दहशत में आ गये और रोने लगे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना देर रात की है।

हत्या पर बोले SSP

घटना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि मृतक युवक का नाम अरशद है। वह जैदी फार्म निवासी अरशद थाना नौचंदी क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर 18 मुकदमें दर्ज हैं। लोहियानगर क्षेत्र के एक स्वीमिंग पूल पूल में नहाने के दौरान अरशद का बिलाल नाम के युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते बिलाल ने गोली चला दी। अरशद की मौके पर मौत गई। आरोपी हमलावर बिलाल के ऊपर भी हत्या और हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराध में मुकदमें दर्ज हैं। मृतक के परिजनों की तरफ से आरोपी हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी हो चुका दोनों के बीच विवाद

उधर, बताया जा रहा है कि आरोपी बिलाल के पिता ने एक सप्ताह पहले अरशद और उसके भाई असद व रिहान के खिलाफ पुत्र दाउद पर मुकदमा दर्ज कराया था। इससे पहले भी दोनो पक्षों में विवाद हो चुके हैं। हो सकता हो कि इस वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया हो। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी के पकड़ने के बाद ही हत्या की साजिश का खुलासा हो सकेगा।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story