Meerut: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड पर बन रही फिल्म, बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर आएंगे नजर

Meerut: जिले के मूल निवासी अमित जानी उदयपुर में हुए कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बना रहे है। फिल्म का नाम है अ टेलर मर्डर स्टोरी।

Sushil Kumar
Published on: 15 Dec 2023 6:17 AM GMT
meerut news
X

अमित जानी बना रहे हैं उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के मूल निवासी अमित जानी उदयपुर में हुए कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बना रहे है। फिल्म का नाम है अ टेलर मर्डर स्टोरी। फिल्म का मुहूर्त आज हुआ। न्यूजट्रैक से बातचीत के दौरान अमित जानी ने बताया कि फायरफॉक्स फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड मूवी अ टेलर मर्डर स्टोरी की अधिकांश शूटिंग जौनपुर में होगी। जयंत सिन्हा और भारत सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अमित जानी जो कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष भी है प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अमित जानी के अनुसार जयंत सिन्हा और भारत सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ज्ञानवापी परिसर के विवाद से लेकर उदयपुर के कन्हैया लाल के हत्याकांड को फिल्माया जायेगा। फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी ने बताया कि फिल्म में कैलाश खैर, विजय राज, श्वेता तिवारी, गदर 2 में मेजर मलिक के किरदार को निभाने वाले कलाकार रोहित चैधरी, एहसान खान, दीप राज राणा, मनोज बक्शी, अखिलेन्द्र मिश्रा, पियूष वशिष्ठ सहित बॉलीवुड कलाकार जौनपुर आकर शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। जिसमें कन्हैया लाल साहू का किरदार निभाने वाले विजय राज मुहर्त में शामिल रहे।

सीएम योगी आदित्यनाथ का किरदार भी दिखेगा

फिल्म निर्माता अमित जानी ने बताया कि जौनपुर एक ऐतिहासिक नगरी है इसीलिए इसको शूटिंग के लिए चुना गया। यह पहली फिल्म है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किरदार देश को देखने को मिलेगा। अमित जानी ने बताया कन्हैया लाल साहू की हत्या और सीमा हैदर के नोयडा आने के विषय पर उनकी दोनों फिल्मे ऑन फ्लोर है। हम सत्य आधारित घटनाओं पर फिल्म निर्माण के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। हमारा मकसद फिल्मों के जरिये चेतना पैदा करना है।

अमित जानी ने बताया कि अगले सप्ताह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खैर जौनपुर आएंगे और खुद का गया हुआ फिल्मी गीत का शूट करेंगे। अभिनेता विजय राज ने कहा कि जौनपुर मेरा पहली बार आना हुआ और यहाँ आकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। अतिथियों के आदर सत्कार का जो तरीका मैंने यहाँ देखा है वो अद्भुत है। इस मौके पर सौरव यादव, दयाराम यादव, रमेश पहलवान और राजेश त्यागी उपस्थित रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story