Meerut News: बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक मुश्किलें बढ़ी, अब मीट फैक्ट्री होगी सील

Meerut News: अभी बेटे के मामले से छुटकारा मिला नहीं कि अब बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक नए मामले में फंसते दिख रहे हैं। मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) ने शाहिद अखलाक की हापुड़ रोड स्थित मीट फैक्टरी को सील करने के आदेश आज जारी कर दिए।

Sushil Kumar
Published on: 22 Nov 2023 2:01 PM GMT
Former BSP MP Shahid Akhlaq Problems increased, now meat factory will be sealed
X

बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक मुश्किलें बढ़ी, अब मीट फैक्ट्री होगी सील: Photo- Newstrack

Meerut News: अभी बेटे के मामले से छुटकारा मिला नहीं कि अब बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक नए मामले में फंसते दिख रहे हैं। मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) ने शाहिद अखलाक की हापुड़ रोड स्थित मीट फैक्टरी को सील करने के आदेश आज जारी कर दिए। बताया जा रहा है कि इस मीट फैक्ट्री का नक्शा पावरलूम फैक्ट्री के नाम पर चल रहा है। ऐसे में प्राधिकरण उपाध्यक्ष द्वारा प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन को नियम विरुद्ध संचालित मीट फैक्टरी के संपूर्ण परिसर को सील करने के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा गया है कि 15 दिन के भीतर नक्शा सबमिट किया जाए। ऐसा न करने पर सीलिंग की कार्रवाई कर सुनिश्चित किया जाए।

शाहिद अखलाक की हापुड़ रोड स्थित मीट फैक्टरी को सील करने के आदेश की पुष्टि करते हुए मेडा उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने आज बताया कि मैसर्स अल साकिब एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा भूखंड संख्या ई हापुड़ रोड कोऑपरेटिव हैंडलूम एस्टेट मेरठ पर इंटीग्रेटेड मीट प्रोसेसिंग प्लांट का संचालन किया जा रहा है, फैक्टरी का जो नक्शा दाखिल किया गया है वह प्रपोज्ड फैक्टरी शेड पर मदन मोहन टेक्सटाइल लिमिटेड एट हापुड़ रोड ऑन प्लॉट नंबर ए एट कोऑपरेटिव हैंडलूम इंडस्ट्री एस्टेट मेरठ के नाम से है जो कि वर्तमान में क्रियाशील मीट प्रोसेसिंग प्लांट के सापेक्ष प्रस्तुत करने में असफल रहे हैं।

बसपा के पूर्व सांसद का बेटा बलात्कार का आरोपी

बता दें कि कि बसपा के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक जो कि बसपा के टिकट पर मेरठ के मेयर भी रह चुके हैं का बेटा दानिश बलात्कार के मामले में जेल गया था। पिछले दिनो हाईकोर्ट से पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे को जमानत मिली। 25 अगस्त की देर रात दानिश को कोतवाली थाने में बुलाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दिल्ली की छात्रा को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके साथ ही उनके बेटे की हथियारों के साथ वीडियो वायरल हुई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story