Meerut News: पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे को नहीं मिली जमानत, होटल में छात्रा से की थी दरिंदगी

Meerut News: गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दानिश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां यहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Sushil Kumar
Published on: 29 Sep 2023 5:45 PM GMT
Former MP Shahid Akhlaq son Danish Akhlaq
X

Former MP Shahid Akhlaq son Danish Akhlaq

Meerut News: जिला जज रजत सिंह जैन ने शुक्रवार को दानिश अखलाक की जमानत याचिका खारिज कर दी है। पिछले करीब एक महीने से जेल में बंद दानिश पूर्व मेयर व पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक का बेटा है।

दानिश अखलाक को रेप मामले में पुलिस ने 26 अगस्त को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि दानिश ने दिल्ली की लड़की से खुद को अविवाहित बताकर पहचान बढ़ाई और फिर उसे मेरठ लाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दानिश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां यहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

छात्र ने अपने बयान में बताया था कि वह दिल्ली की रहने वाली है। 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी से दोस्ती हुई। बातचीत में उसने अपना नाम दानिश अखलाक और खुद को अविवाहित बताया। दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी। 20 अगस्त 2023 को दानिश और छात्रा दिल्ली के हौजखास रेस्टोरेंट में मिले। उसके दो दिन बाद आरोपित ने छात्रा को दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम में बुलाया। आरोपित ने बताया कि उसके पिता पूर्व सांसद शाहिद अखलाक हैं।

खुद का बताया होटल

खुद का होटल बताते हुए बिना आइडी के ही शाम को तीन बजे छात्रा को मैनेजर रूम के अंदर ले गया। यहां आरोपित ने शराब पीकर जबरन पीड़ित के साथ शारीरिक संबंध बनाए। छात्रा रोने लगी तो दानिश ने उससे कहा कि मैंं जिंदगी भर तुम्हारा साथ दूंगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story