×

Meerut News: मेरठ में भीड़भाड़ वाले इलाके में अजगर मिलने से मचा हड़कंप, सफल रेस्क्यू

Meerut News: मेरठ में आज एक बार फिर अजगर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मेरठ रेंज की टीम मोहन सिंह वन दरोगा एवं गुलशन वन दरोगा द्वारा मौके पर पहुंचकर अजगर का सफल रेस्क्यू किया गया ।

Sushil Kumar
Published on: 5 Dec 2023 5:31 PM GMT
There was a stir after python was found in a crowded area in Meerut, successful rescue
X

मेरठ में भीड़भाड़ वाले इलाके में अजगर मिलने से मचा हड़कंप, सफल रेस्क्यू : Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज एक बार फिर अजगर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। डीएफओ राजेश कुमार के अनुसार आज लालकुर्ती पेठ बाजार अबू नाले के नजदीक में रामा टेलर की दुकान में अजगर की सूचना मिलने पर मेरठ रेंज की टीम मोहन सिंह वन दरोगा एवं गुलशन वन दरोगा द्वारा मौके पर पहुंचकर अजगर का सफल रेस्क्यू किया गया ।

डीएफओ का कहना है कि आसपास अबू नाले से संभवतः शिकार का पीछा करते करते दुकान में पहुंच गया अजगर। दिया डीएफओ ने बताया कि आज अजगर मिलने की घटना मेरठ में लालकुर्ती बेगमपुल स्थित पैंठ में मंगलवार शाम करीब पांच बजे की है।

तेंदुआ और अजगर मिलने की घटनाएं

बता दें कि इससे पहले शहर के पांडव नगर में शनिवार को एक विशालकाय अजगर निकलने से हड़कंप मच गया था। अजगर के मिलने की जानकारी स्थानीय पार्षद संजय सैनी ने वन विभाग को दी। इसके बाद वन विभाग की टीम द्वारा रेस्क्यू किया गया था। शहर के परतापुर इलाके में ही कल एक तेंदुए के दिखने की भी सूचना वन विभाग को दी गई थी।

हालांकि वन विभाग की टीम द्वारा काफी तलाशने के बाद भी तेंदुए की उपस्थिति की पुष्टि नहीं हो सकी थी। इससे पहले भी मेरठ कैंट टीपी नगर और जागृति विहार इलाके में तेंदुआ दिखने की घटनाएं सामने आ चुकी है। बरहाल मेरठ में जिस तरह तेंदुआ और अजगर मिलने की घटनाएं सामने आई है उससे लोगों में दहशत बढ़ रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story