Meerut News: सुभारती समूह के संस्थापक डॉ. अतुल कृष्ण ने सीएम योगी को भेंट किया नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के तथ्य आधारित पोस्टर

Meerut News: मुख्यमंत्री से मिल कर काफी खुश दिख रहे डॉ. अतुल कृष्ण का कहना है कि महाराज योगी आदित्यनाथ जी ने सुभारती समूह के राष्ट्र चरित्र निर्माण कार्यों सहित शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो की सराहना की।

Sushil Kumar
Published on: 16 Oct 2024 12:28 PM GMT
Meerut News ( Pic- Newstrack)
X

Meerut News ( Pic- Newstrack)

Meerut News: शिक्षा एवं चिकित्सा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रहे सुभारती समूह के संस्थापक डॉ. अतुल कृष्ण ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के तथ्य आधारित पोस्टर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट किया है। लखनऊ में मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट करने के बाद डॉ. अतुल कृष्ण ने न्यूजट्रैक को बताया कि पोस्टर में इंग्लैंड के तत्कालीन प्रधानमंत्री एटली ने वर्ष 1956 में बंगाल के गवर्नर पीबी चक्रवर्ती को बताया था कि अंग्रेजों ने भारत को स्वतंत्रता मुख्य रूप से नेताजी सुभाष चन्द्र बोस एवं आईएनए के कारण दी थी। इस तथ्य को उजागर करने वाले पोस्टर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सप्रेम स्वीकार करते हुए गर्व प्रकट किया।

इस मौके पर डॉ. अतुल कृष्ण ने मुख्यमंत्री को सुभारती समूह के शिक्षा, सेवा, संस्कार एवं राष्ट्रीयता के मंत्र से जनमानस के कल्याण हेतु अपने निजी प्रयासों से किये जा रहे समस्त कार्यों से रूबरू कराया। उन्होंने विशेष रूप से सुभारती शहीद स्मारक के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल एवं शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में किये जा रहे शिक्षा व स्वास्थ्य सहित राष्ट्र निर्माण के कार्यों से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री से मिल कर काफी खुश दिख रहे डॉ. अतुल कृष्ण का कहना है कि महाराज योगी आदित्यनाथ जी ने सुभारती समूह के राष्ट्र चरित्र निर्माण कार्यों सहित शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में किये जा रहे कार्यो की सराहना की। साथ ही मुख्यमंत्री ने डॉ. अतुल कृष्ण को प्रेरित करते हुए कहा कि वें राष्ट्रहित के मार्ग पर अनवरत चलते रहे। इस अवसर पर मोहित वाधवा भी उपस्थित रहे। विवि प्रवक्ता के अनुसार डा.अतुल कृष्ण अपने व्यक्तित्व से समाज में एकता लाने एवं जाति के बंधन को खत्म करने के साथ शिक्षा के माध्यम से समाज की दशा सुधारने का कार्य कर रहे है और उनके द्वारा किये गये कार्यों को आज विश्वभर में प्रसिद्धि मिल रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story