Meerut News: शराब के विवाद में दोस्त ने दोस्त को मार डाला, गिरफ्तार

Meerut News: सूचना मिलते ही मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 11 Oct 2024 5:22 PM GMT
Meerut News: शराब के विवाद में दोस्त ने दोस्त को मार डाला, गिरफ्तार
X

मेरठ में शराब के विवाद में दोस्त ने दोस्त को मार डाला  (photo: social media )

Meerut News: शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में आज शराब के विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी हमलावर को हिरासत में ले लिया है, जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर करीब 3:00 बजे थाना मेडिकल पुलिस को शुभकामना बैंक्विट हॉल के पास दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान सुभाष पुत्र रिशिपाल के रूप में हुई है। हमलावर युवक का नाम सुनित है। एसपी सिटी के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि दोनों पक्षों में शराब को लेकर मारपीट हुई थी। आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है।

दोनों अक्सर साथ शराब पिया करते थे

उधर घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक सुभाष कालिया गढ़ी नाम का निवासी हैं। आरोपी हमलावर सुनित सुभाष का दोस्त है। दोनों दोस्त अक्सर एक साथ शराब पिया करते थे। आज दोनों के बीच झगड़ा तब हुआ जब सुनित ने सुभाष को शराब लाने के लिए कहा। सुभाष ने मना कर दिया। इस पर दोनों में आपस में बहस होने लगी जिसने मारपीट का रूप धारण कर लिया। इस दौरान सुनित ने सुभाष के सिर पर ईंट उठाकर कई वार कर दिए। जिसमें सुनित की मौत हो गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story