×

Meerut News: मेरठ में 20 जनवरी से लापता किशोरी का शव नाले में पड़ा मिला, इलाके के लोगों में आक्रोश

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक नाले से 13 वर्षीय किशोरी का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने किशोरी की पहचान कालिया गढ़ी निवासी किशोरी जानवी(13) के रूप में की है। लाश कीर्ति पैलेस नाले से बरामद की गई है। किशोरी 20 जनवरी से घर से लापता थी।

Sushil Kumar
Published on: 7 Feb 2024 5:40 PM GMT
The body of a girl missing since January 20 was found lying in a drain in Meerut, anger among the people of the area
X

मेरठ में 20 जनवरी से लापता किशोरी का शव नाले में पड़ा मिला, इलाके के लोगों में आक्रोश: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक नाले से 13 वर्षीय किशोरी का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने किशोरी की पहचान कालिया गढ़ी निवासी किशोरी जानवी(13) के रूप में की है। लाश कीर्ति पैलेस नाले से बरामद की गई है। किशोरी 20 जनवरी से घर से लापता थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में गहरा आक्रोश है।

दुकान पर कुछ सामान लेने गई, वापस घर नहीं आई

मिली जानकारी के अनुसार जानवी 20 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे सुबह घर से दुकान पर कुछ खाने का सामान लेने गई थी। वापस घर नहीं आई। परिजनों ने नजदीकी पुलिस चौकी में किशोरी की गुमशुदगी के बारे में सूचना दी। अभी परिजन और पुलिस किशोरी की तलाश करी ही रही थी कि आज सुबह लोगों ने नाले में एक शव देखकर पुलिस को जानकारी दी। किशोरी की पहचान जानवी के रूप में हुई। घटना को लेकर इलाके के लोगों में गहरा आक्रोश है। जागृति विहार निवासी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि तमाम तरह के क्राइम के लिए जागृति विहार एक्सटेंशन अपराधियों को खूब भा रहा है ।

अभी कुछ दिन पहले ही एक चाय वाले की गोली मारकर हत्या हो चुकी है, और लगभग दर्जनों चोरियां भी इस क्षेत्र में हो चुकी हैं । जागृति विहार एक्सटेंशन के आवंटी पिछले एक साल से लगातार पुलिस चौकी की मांग के साथ-साथ आवास विकास परिषद सें सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की मांग भी कर चुके हैं पर तमाम घटनाओ के वाबजूद सुरक्षा की द्रष्टि से आवंटियों को ना तो प्रशासन का कोई सहयोग मिल रहा है और ना ही आवास विकास परिषद द्वारा ।

सुशील कुमार पटेल ने बताया कि पिछले 8 माह से पुलिस चौकी की फाइल आवास विकास परिषद में लंबित है जिसपर अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई है, सुरक्षा कर्मियो की तैनाती पर भी आवास विकास परिषद चुप्पी साधे बैठा है जबकि जागृति विहार एक्सटेंशन से विभाग का भी अब तक 2 करोड़ से अधिक का सामान चोरी हो चुका है ।

आज एक्सटेंशन से बच्ची की लाश बरामद होने से सभी आवंटी दुखी व खौफजदा हैं, ऐसे में जागृति विहार एक्सटेंशन के निवासी मांग करते हैं कि इस बच्ची के कातिलों को जल्द से जल्द ढूंढकर कठोर सजा दिलाई जाए और जागृति विहार एक्सटेंशन में भयमुक्त वातावरण स्थापित कराया जाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story