Meerut News: अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

Meerut News: मेरठ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। खण्डहर पड़े कांशीराम आवास पर चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पुलिस ने भंड़ाफोड़ कर दिया है।

Sushil Kumar
Published on: 23 Nov 2023 1:18 PM GMT
meerut news
X

मेरठ में अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंड़ाफोड (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश की मेरठ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। खण्डहर पड़े कांशीराम आवास पर चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पुलिस ने भंड़ाफोड़ कर दिया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक बदमाश सोनू उर्फ नरेन्द्र उर्फ टोनी को मौके से गिरफ्तार किया है। बदमाश के अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से 315 बोर के आठ अवैध देशी तंमचे, 32 बोर की एक रिवाल्वर, 12 बोर की एक बंदूक, 315 बोर की 57 नाल और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम को उत्साहवर्धन के लिए दस हजार रूपये का इनाम एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किये गये है।

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के आदेशानुसार अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चराये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना परतापुर व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर अच्छरौन्डा से बहादरपुर गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर काशीराम आवासीय कालोनी के एक खण्डहर पड़े मकान पर छापा मार कर उसमें चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार मौके से सोनू उर्फ नरेन्द्र उर्फ टोनी पुत्र गोवर्धन नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।

मेरठ के ग्राम जेवरी थाना कंकरखेडा जनपद मेरठ व हाल पता सुभाष नगर थाना मोदी नगर गाजियाबाद निवासी इस बदमाश के अन्य दो साथी मोबीन उर्फ मक्खी पुत्र हबीब निवासी जाहिदपुर थाना लोहिया नगर मेरठ तथा प्रवीन उर्फ कल्लू पुत्र उदयराज जाट निवासी बुदाना थाना मोदीनगर जनपद गाजियाबाद मौके से भागने में सफल हो गये। जिसके सम्बन्ध में थाना परतापुर पर मुअसं 458/23 धारा 3/5/25 आयुद्ध अधि0 पंजीकृत किया गया है। पकडे गये अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story