Meerut News: जल निगम के जेई की बेटी किडनैप के कुछ ही घंटो बाद नाटकीय ढंग वापस लौटी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: सूचना मिलते ही पुलिस बच्ची के घर पहुंची। लेकिन, तब तक बच्ची सकुशल घर लौट कर आ चुकी थी। बच्ची को कौन ले गया और बच्ची कैसे वापस घर आई।

Sushil Kumar
Published on: 2 Sep 2024 3:50 PM GMT
Meerut News
X

पुलिस ने दी जानकारी (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ में दिनदहाड़े जल निगम के जूनियर इंजीनियर की बेटी का अज्ञात लोगों ने उसके घर के बाहर से ही अपहरण कर लिया। सूचना पर जब पुलिस जब तक घर पहुंचती तब तक बच्ची नाटकीय ढंग से सकुशल घर लौट कर आ चुकी थी। नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए आज रात बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली कि थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके में कोई व्यक्ति एक सात वर्षीय बच्ची को लेकर कहीं चला गया है।

पुलिस के पहुंचने के पहले घर पहुंची लड़की

सूचना मिलते ही पुलिस बच्ची के घर पहुंची। लेकिन, तब तक बच्ची सकुशल घर लौट कर आ चुकी थी। बच्ची को कौन ले गया और बच्ची कैसे वापस घर आई। इन सभी तथ्यों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बच्ची के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई बताई जा रही है। जिसकी भी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक जींस और शर्ट पहने है जो कि बच्ची को एक कार में बैठा कर ले जाता दिख रहा है।

तीन बार आई कॉल

उधर, महबूब जिनकी बच्ची का कथित अपहरण किया गया था ने मीडिया को बताया कि महबूब ने बताया कि बेटी के अपहरण को लेकर उनके पास तीन काल आई थी। तीसरी कॉल में कहा गया था कि ड्राइवर को भेजना पैसे लेकर। लगातार फिरौती की कॉल आने से मैं डर गया। भागते हुए घर पहुंचा। पत्नी से पूछा, तो पता चला कि बेटी मायशा स्कूल से घर नहीं लौटी है। स्कूल में फोन किया। पता चला बेटी तो स्कूल से निकल चुकी है। जब घरवालों ने सीसीटीवी चेक किया, तो पूरी वारदात का पता चला।

एसपी ने दी जानकारी

महबूब का यह भी कहना है कि किडनैपर ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो बच्ची को मार देंगे। इसके बाद उसने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर एसपी देहात जानकारी दी। महबूब ने एसपी को बताया कि किडनैपर्स ने पैसे नहीं बताए, लेकिन धमकाया कि बेटी को मार दूंगा। एक घंटे बाद कॉल करके रकम और पता बताऊंगा। इसके बाद उनका कॉल नहीं आया। पिता का यह भी कहना है कि किडनैपर्स ने ड्राइवर को रकम के साथ तैयार रखने की बात कही थी। रकम कितनी देनी है, यह नहीं बताया। सूत्रों के अननुसार बच्ची से पूछताछ में पता चला है कि अपहरणकर्ताओं की संख्या दो थी। बच्ची ने यह भी बताया कि दोनो मुझे चाकू दिखाकर बार-बार डरा रहे थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story