मासूम की किडनैपिंग, 50 लाख की फिरौती, फिर हत्या..., यूं हुआ पड़ोसी के खेल का खुलासा

Meerut News: थाना इंचौली क्षेत्र के गांव धनपुर में सहारनपुर में तैनात सिपाही के छह साल के बेटे की फिरौती के लिए हत्या कर दी गई। बच्चे को अगवा कर लिया गया था।

Sushil Kumar
Published on: 9 Jun 2024 10:16 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में मासूम की अपहरण के बाद हत्या (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के थाना इंचौली क्षेत्र के गांव धनपुर में सहारनपुर में तैनात सिपाही के छह साल के बेटे की फिरौती के लिए हत्या कर दी गई। बच्चे को अगवा कर लिया गया था। फिरौती की रकम नहीं मिली तो दरिंदों ने मासूम बच्चे की हत्या कर दी। बच्चे की लाश को गांव के ही गन्ने के खेत में फेंक गए। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही दो लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना से गुस्साये मृतक पक्ष के लोगो ने आरोपियों के घर पर भी हमला किया। गांव में तनाव को मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई है। सूचना पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण दलबल समेत मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि 50 लाख की फिरौती के लिए दंपती ने ही बच्चों का अपहरण किया था और हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अऩुसार धनपुर निवासी गोपाल यादव जो कि यूपी पुलिस में सिपाही हैं वर्तमान में सहारनपुर में तैनात हैं। आज सुबह करीब आठ बजे उनका 6 वर्षीय बेटा पुनीत उर्फ़ कान्हा यादव अचानक घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया। परिजनों आसपास काफी तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

इस बीच घर पर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगते हुए एक पर्चा भी पड़ा मिला। उसके बाद गांव में बच्चों की खोज खोजबीन शुरू हुई कुछ देर बाद उसका शव चरण सिंह के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। गला दबाने के साथ मुंह में गन्ना ठूंसा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे। घटना के संबध में पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के पड़ोस के ही दंपती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोप है कि पड़ोसी दंपति ने ही पैसों के लालच में 6 साल के पुनीत का अपहरण किया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story