TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: बिजली विभाग के कैशियर से 4:30 लाख की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

मेरठ तीन नकाबपोश बदमाशों ने बिजली महकने के कैशियर से 4:30 लाख रुपये लूट लिए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए। इससे पहले भी आरोपी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही।

Sushil Kumar
Published on: 27 Sep 2024 12:36 PM GMT
Meerut News: बिजली विभाग के कैशियर से 4:30 लाख की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
X

कैशियर से 4:30 लाख रुपये की लूट (newstrack)

Meerut News: मेरठ के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर बिजली महकने के कैशियर से 4:30 लाख रुपये लूट लिये। इसके बाद आरोपी फरार हो गये। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची। लुटेरों की पहचान करने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये जा रहे हैं। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कांबिंग की, लेकिन उनका पता नहीं चला। घटना के बाद से लूट का शिकार बिजली महक में का कैशियर दहशत में है।

पहले भी बदमाशों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम

बता दें कि कुछ दिन पहले भी बाइक सवार बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के कैशियर से हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस घटना में शामिल लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। आज दोपहर हुई ताजा घटना के बारे में बताया जाता है कि घटना के समय बिजली विभाग का कैशियर दिनेश कुमार ई-रिक्शा में सवार होकर एक थैले में 4:30 लाख रुपये लेकर उसे जमा करने जा रहा था। तभी तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर कैशियर के पास पहुंचे और उसे गन पॉइंट पर लेने के बाद उससे कैश लूट लिया। इस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे खंगला रही पुलिस

जानकारी मिलने पर टीपीनगर थाना पुलिस में हड़कंप मच गया।‌ घटना स्तर पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अफसरों को दी। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन टांडा के साथ ही नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस से ली। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस के तीन टाइम कटिंग की गई है। नगर पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि जल्दी ही घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story