Meerut News: इंडिया गठबंधन के नेताओं ने जताई मतगणना में गड़बड़ी की आशंका, DM-SSP से की ये मांग

Meerut News: सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने कहा इंडिया गठबंधन के पदाधिकारी कार्यकर्ता मतगणना स्थल के बाहर कैंप में रहेंगे व जिला प्रशासन ईमानदारी के साथ मतगणना कराकर परिणाम घोषित करें, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लोग जीतने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने का काम करेंगे।

Sushil Kumar
Published on: 3 Jun 2024 9:07 AM GMT
Meerut News
X
इंडिया गठबंधन के नेताओं ने DM-SSP से की मुलाकात (Pic: Newstrack)

Meerut News: लोकसभा चुनाव परिणाम की घोषणा में कुछ घंटे से भी कम का समय बचा है। चुनाव नतीजों से पहले इंडिया गठबंधन के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को जिले के चुनाव अधिकारी एवं जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसएसपी रोहित सिंह सजवान से मुलाकात की। वार्ता के दौरान इंडिया गठबंधन नेताओं ने दोनों अधिकारियों से लोकसभा चुनाव में वोटों की गिनती के दौरान सख्त निगरानी की मांग की।

निष्पक्ष मतगणना की मांग की

जिलाधिकारी मेरठ के आवास पर मुलाकात करने वाले इंडिया गठबंधन के प्रतिनिधि मंडल मे आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी मुख्य रूप से शामिल रहे। आप जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने जिलाधिकारी से कहा कि काउंटिंग पूरी निष्पक्षता के साथ हो क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में भी चुनाव परिणाम में धांधली करने का काम किया था, जिसका जीता जागता उदाहरण चंडीगढ़ में मेयर चुनाव था। जिला मेरठ में आप जिला निर्वाचन अधिकारी है आपका दायित्व है निष्पक्षता के साथ जनता के दिए जनादेश का सम्मान करते हुए मतगणना संपन्न करा कर परिणाम घोषित करें, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लोग भ्रामक एग्जिट पोल के आंकड़ों के आधार पर जनता के बीच में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि यह स्पष्ट है जनता का जनादेश इंडिया गठबंधन के पक्ष में है।

जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी विपिन चौधरी ने कहा इंडिया गठबंधन के पदाधिकारी कार्यकर्ता मतगणना स्थल के बाहर कैंप में रहेंगे व जिला प्रशासन ईमानदारी के साथ मतगणना कराकर परिणाम घोषित करें, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लोग जीतने के लिए तमाम हथकंडे अपनाने का काम करेंगे। बैलेट पेपर की काउंटिंग पहले कराई जाए। जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन समान रूप से पक्ष और विपक्ष के लोगों के साथ व्यवहार करें।

ये लोग रहे मौजूद

प्रतिनिधि मंडल में रविंद्र प्रेमी, चौधरी निरंजन सिंह , मृदुल यादव ,हिमांशु सिद्धार्थ, हर्ष वशिष्ठ, एसके शर्मा, भूप सिंह, हेम कुमार, भरत लाल यादव, शुऐब, नितिन त्यागी, वसीम अंसारी, फाजिल खान, मुमताज आलम, शाहरुख खान, डॉ० रहमानी, एहतेशाम इलाही शमिल रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story