TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut News: पेट्रोल पंप पर काम नहीं मिला तो मालकिन को ही लूट लिया, तीन गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट की दो घटनाओं का खुलासा करने का दावा करते हुए घटना में शामिल ती युवकों को गिरफ्तार किया है।

Sushil Kumar
Published on: 20 Sep 2024 3:55 PM GMT
When the owner did not get work at the petrol pump They robbed him, three arrested
X

पेट्रोल पंप पर काम नहीं मिला तो मालकिन को ही लूट लिया, तीन गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Meerut News: स्वॉट टीम व थाना परीक्षितगढ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट की दो घटनाओं का खुलासा करने का दावा करते हुए घटना में शामिल ती युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक बाइक व लूटा गया माल बरामद किया है।

पुलिस ने किया लूटकाण्ड का खुलासा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राकेश मिश्रा ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 15 अगस्त को सुबह करीब पांच बजे रजवाडा फार्म हाउस के पास राह चलती महिला से एक कुण्डल लूटने की घटना के संबंध में मवाना स्टैण्ड कस्बा निवासी कुलदीप गिरी की तहरीर के आधार पर धारा 309(4) बीएनएस बनाम अज्ञात पंजीकृत हुआ था। घटना की छानबीन में ग्राम कैली रामपुर थाना परीक्षितगढ़ निवासी दीपक, ग्राम खानपुर थाना बाबरी जनपद शामली निवासी विपुल और किठौर निवासी वरूण का नाम प्रकाश में आया था।

दूसरी घटना नौ सितम्बर को सुबह के समय राधा स्वामी सत्संग व्यास के सामने किठौर रोड पर हुई। घटना में पेट्रोल पम्प मालकिन बुजुर्ग महिला राजो देवी निवासी राधा गार्डन कालोनी से बाइक सवारों द्वारा पर्स लूट लिया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 309(4) बीएनएस में मुकदमा पंजीकृत करते हुए लुटेरों की तलाश शुरु कर दी। इस घटना में भी दीपक, विपुल के अलावा विक्रान्त चौधरी का नाम प्रकाश में आया।

इन तीन अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर कल रात गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, दो तमंचे 315 बोर पन्द्रह हजार चार सौ रुपये बरामद हुए । बरामदगी के आधार पर उक्त अभियोगों में धारा 317(2), 61(2)(क) बीएनएस व 3/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई। पूछताछ में अभियुक्त विक्रान्त ने बताया कि हम सभी लोग मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। मुझे एक अवैध तमंचा खरीदने हेतु दीपक को रू0- 45 हजार रूपये देने थे। जिसकी व्यवस्था हेतु मैंने व विपुल तथा दीपक ने मिलकर 15 अगस्त को रजवाडा फार्म हाउस के पास तमंचा के बल पर राह चलती महिला से एक कुण्डल लूटा था।

पूछताछ में आरोपियों ने किया खुलासा

लूटे गये एक कुण्डल को हम लोगों ने 6 हजार सात सौ रुपये में बेच दिया था। दूसरे अभियुक्त दीपक ने बताया कि मैं कैली रामपुर का निवासी हूं। मैं काम की तलाश में कई बार किठौर रोड पर डबल सिंह पेट्रोल पम्प पर आया था। लेकिन मुझे काम नहीं मिला। पेट्रोल पम्प की एक-दो दिन रैकी करने के बाद मैंने नौ सितम्बर को पेट्रोल पम्प मालकिन वृद्ध महिला से पर्स लूटा था। पर्स में 30 हजार मिले थे। तीसरे अभियुक्त विपुल ने बताया कि मैं और दीपक साथ-साथ किठौर में पढे हैं और पूर्व से एक दूसरे को जानते हैं। हम सभी ने मिलकर दोनों घटनाओं को अंजाम दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story