Meerut: लव, सेक्स फिर धोखा.., शादी की जिद पर युवती का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तार

Meerut: जिले के थाना टीपी नगर इलाके की एक युवती के साथ उसी के मोहल्ले के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

Sushil Kumar
Published on: 6 Dec 2023 11:01 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले के थाना टीपी नगर इलाके की एक युवती के साथ उसी के मोहल्ले के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह भी आरोप है कि जब युवती ने आरोपी से शादी की जिद की तो आरोपी ने धोखे से बनाए अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। युवती 12वीं की छात्रा बताई जा रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना टीपी नगर क्षेत्र कालोनी निवासी एक युवती पिछले कुछ समय से अपने ही मोहल्ले के एक युवक के साथ सम्पर्क में थी। इस बात की जानकारी दोनो के परिवार वालों को भी हो गई थी। अब लड़के पक्ष द्वारा शादी करने से इंकार किया जा रहा है। लड़की पक्ष द्वारा थाना टीपी नगर पर एक तहरीर दी गई है जिसमें कहा गया है कि आरोपी युवक के द्वारा शादी का आश्वासन देकर उनकी लड़की का शारारिक शोषण किया गया।

युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जदा रही है। उधर,युवती के परिजनों ने जो कुछ बताया उसके अनुसार आरोपी युवक द्वारा पहले युवती से दोस्ती की गई फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। यही नहीं आरोपी ने धोखे से युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली। इसका पता युवती को तब लगा जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव डाला तो आरोपी युवक ने उसे बनाई गई अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story