Meerut News: माफिया योगेश भदौड़ा का जलवा, पुलिस अभिरक्षा में भी कर रहा मौज

Meerut News: वीडियो वायरल करने के दौरान यह दावा किया गया है कि यह वीडियो उस समय की है, जब योगेश भदौड़ा को सिद्धार्थनगर पुलिस अभिरक्षा में जेल से गाजियाबाद मुकदमे में पेशी पर लेकर आई थी।

Sushil Kumar
Published on: 23 Sep 2023 4:52 PM GMT
X

माफिया योगेश भदौड़ा पुलिस अभिरक्षा में भी कर रहा मौज: Video- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के चिन्हित अपराध माफिया योगेश भदौड़ा का पुलिस अभिरक्षा में पेशी के दौरान गाजियाबाद-गजरौला के एक होटल में मौज मस्ती करते वीडियो ग्राम प्रधान गुड्डी देवी द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा है। प्रधान गुड्डी ने ट्वीट में योगेश द्वारा उनके परिवार पर जेल में रहते हुए हमला कराए जाने की आशंका भी जताई है। वीडियो वायरल करने के दौरान यह दावा किया गया है कि यह वीडियो उस समय की है, जब योगेश भदौड़ा को सिद्धार्थनगर पुलिस अभिरक्षा में जेल से गाजियाबाद मुकदमे में पेशी पर लेकर आई थी।

इस मामले में शासन ने संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी है। हालांकि अभी तक उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ की गई कार्रवाई का पता नहीं चल सका है, जिनकी अभिरक्षा के दौरान वायरल वीडियों में योगेश भदौड़ा अपने गिरोह और परिचित लोगों से बेरोकटोक मिल रहा था।

मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचा तो पुलिस विभाग हरकत में

सूत्रों के अनुसार मामला मुख्यमंत्री तक जाने के बाद पुलिस विभाग हरकत में है। इन वीडियो को लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है। साथ ही जिन तारीख की वीडियो बताई गई हैं, उस दिन का पुलिस टीम का पूरा रूट पता किया जा रहा है। वायरल वीडियो में योगेश भदौड़ा किसी पेट्रोल पंप के पास पुलिस की मौजूदगी में बड़े आराम से घूम रहा है और अपने परिचित लोगों से बातचीत कर रहा है।इस दौरान पुलिसकर्मी भी साथ खड़े हैं, लेकिन कोई रोकटोक नहीं हो रही। वहीं, एक दरोगा खुद ही भदौड़ा से बातचीत कर रहा है और इसके बाद भदौड़ा अपने साथियों के पास चला जाता है।

प्रदेश सरकार की 61 मोस्ट वांटेड माफियाओं की सूची में योगेश भदौड़ा

बता दें कि मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र के गांव भदौड़ा निवासी योगेश भदौड़ा कुख्यात अपराधी है और प्रदेश सरकार की 61 मोस्ट वांटेड माफियाओं की सूची में भी शामिल है। उसकी गैंग का नाम डी-75 है। साल 2013 में योगेश भदौड़ा को उसके भाई विश्वास के साथ गिरफ्तार किया गया था, जो सजायाफ्ता मुजरिम है। योगेश भदौड़ा की अपराधिक गतिविधियों के चलते ही उसे मेरठ जेल से सिद्धार्थनगर जेल में शिफ्ट किया गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story